अमिताभ ने कीं कोरोना से 'मुक्ति' पर बात

August 04 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस से ठीक हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मेगास्टार ने महामारी से उबरने के अपने अनुभव पर विस्तार से बात की है। अपने आधिकारिक ब्लॉग पर बिग बी ने लिखा, "कोरोनावायरस से 'मुक्ति' के बाद अस्पताल से घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन चूंकि अभिषेक अभी भी अस्पताल में है इसलिए कुछ फीका लग रहा है।"

अस्पताल में अपने अनुभव के बारे में उन्होंने बताया, "चिकित्सा की स्थिति, जांच, लैब रिपोर्ट्स, क्लिनिकल, फिजिकल और विजुअल मूल्याकंन ये सारी बातें योग्य विशेषज्ञों के दिमाग में हैं, जो इस महामारी से दिन-रात लड़ रहे हैं और दुनिया के अन्य हिस्सों से हर घंटे परामर्श और जानकारी के माध्यम से अपने इस क्षेत्र के अनुभवी हममें ठीक होने की उम्मीद जगा रहे हैं, हमें सबकुछ ठीक हो जाने का आश्वासन दे रहे हैं जबकि वे खुद एक पुष्ठ निष्कर्ष निकालने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल वायरस से जिंदगी को बचाने के लिए होना है।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने उन्हें 'एंजल्स इन व्हाइट' कहा था तब मैंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि मुझे उनके बीच रहकर उनकी इस दिव्य उपस्थिति की पहचान होगी। वे हमे उम्मीद, प्रेरणा और लड़ने की ताकत देते हैं, उनका कोई जवाब नहीं है। मैं हमेशा उनके प्रति आभारी बना रहूंगा।"

उन्होंने यह भी लिखा, "अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है..दुआ करता हूं कि वह जल्द ही लौट आए।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR