शो 'नीरजा एक नई पहचान' में जल्‍द आने वाला है एक रोमांचक मोड़

November 27 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

शो 'नीरजा एक नई पहचान' में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आस्था शर्मा ने प्रोतिमा (स्नेहा वाघ द्वारा अभिनीत) के लापता होने की घटना पर एक चौंकाने वाला संकेत दिया है।

शो एक महत्वपूर्ण मोड़ पर पहुंच गया है, जिससे नीरजा (आस्था) को अपने निवास स्थान सोनागाछी में चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से खुद ही निपटना पड़ रहा है।

अपनी पूरी यात्रा के दौरान, नीरजा ने कई बाधाओं को पार किया है और एक भोली-भाली लड़की से सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने वाली एक लचीली युवा महिला में बदल गई है।

जल्द ही शो में एक बेहद नाटकीय मोड़ आने वाला है, जहां नीरजा जागती है और उसे पता चलता है कि उसकी मां प्रोतिमा गायब है। इस बात से अनजान कि उसकी मां को सोनागाछी की मैडम दीदुन (काम्या पंजाबी) पर नीरजा के खिलाफ साजिश रचने का संदेह है, नायक को एक खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ता है।

दीदुन और त्रिशा (अल्मा हुसैन) ने नीरजा को मारने की योजना तैयार की है, लेकिन प्रोतिमा को इस भयावह साजिश के बारे में पता चल जाता है और वह अपनी बेटी को बचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। सवाल उठता है कि क्या नीरजा प्रोतिमा का पता लगाने और अपनी शर्तों पर एक नई पहचान बनाने में सफल होगी?

शो में नाटकीय मोड़ पर चर्चा करते हुए आस्था ने कहा, "दर्शकों ने नीरजा को कई चुनौतियों के खिलाफ खड़ा देखा है, और उन्हें यह शो पसंद है क्योंकि यह शो उन्हें यह सोचने के लिए प्रेरित करता है कि सोनागाछी की एक लड़की अपनी मां की रक्षा के लिए, एक सम्मानजनक जीवन सुरक्षित करने के लिए कितनी दूर तक जा सकती है।"

उन्‍होंने कहा, “अनेक उतार-चढ़ाव के बाद, नीरजा को सबसे बड़ा झटका लगा जिससे उसका भविष्य अनिश्चित हो गया। कहानी के इस बिंदु पर, मैं बस इतना कह सकती हूं कि प्रोतिमा के साथ कई प्रश्‍न गायब हैं।''

आस्था ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि नीरजा परिस्थितियों का सामना कैसे करेंगी, लेकिन मुझे यकीन है कि वह दर्शकों को प्रेरित करती रहेंगी और हमेशा की तरह लचीली बनी रहेंगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक शो पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे और नीरजा के साथ खड़े रहेंगे।''

यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR