अनन्या पांडे उत्सव में चमकीं

October 21 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

दिवाली बुराई पर अच्छाई और अंधेरे पर प्रकाश की जीत का प्रतीक है। त्योहार की टिमटिमाती लालटेन और चमकता आसमान अपने साथ नई जीत का वादा लेकर आता है क्योंकि उत्सव की दावतों में प्रियजन उपहारों और शुभकामनाओं का आदान-प्रदान करते हैं।

ब्रांड एंबेसडर, अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ साझेदारी करके, स्वारोवस्की एक उज्ज्वल नए दिवाली अभियान को प्रकाश में ला रहा है।

उत्सव की हर्षोल्लासपूर्ण भव्यता को प्रतिबिंबित करते हुए, अनन्या ने स्वारोवस्की की मनमोहक रचनाओं की मंत्रमुग्ध कर देने वाली चमक का खुलासा किया है, जिनमें से प्रत्येक को अद्वितीय समृद्धि के साथ उत्सवों को भरने के लिए सोच-समझकर चुना गया है।

"दिवाली परंपरा को अपनाने और नई शुरुआत का जश्न मनाने का समय है, और यह एक ऐसा त्योहार है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। स्वारोवस्की के खूबसूरत टुकड़े न केवल त्योहार की भव्यता को दर्शाते हैं, बल्कि आशावाद और खुशी को भी दर्शाते हैं। का मिश्रण शिल्प कौशल और समकालीन ग्लैमर पूरी तरह से रोशनी के त्योहार के मूड को दर्शाता है, और मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं, ”अनन्या ने टिप्पणी की।

स्वारोवस्की ग्लोबल क्रिएटिव डायरेक्टर जियोवाना एंगेलबर्ट कहते हैं, "आधुनिक भारत की कृपा, सुंदरता और भावना का प्रतीक, अनन्या स्वारोवस्की के दिवाली 2023 अभियान का सार है, जो प्रतिभा के क्षणों को बनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को उजागर करता है। जैसे ही हम उत्सव में शामिल होते हैं, हम एक ऐसे अभियान का अनावरण करते हुए रोमांचित हूं जो स्वारोवस्की की प्रकाश और क्रिस्टल कलात्मकता की महारत को अनन्या की शानदार सुंदरता के साथ सहजता से मिश्रित करता है।''




Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR