अनु मलिक ने 'सा रे गा मा पा' के नए सीजन को ''मैजिक ऑफ ऑरिजनैलिटी'' बताया

October 07 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 रियलिटी सिंगिंग शो 'सा रे गा मा पा' नए अवतार के साथ वापस आ रहा है। इस बार शो में पहले से अधिक चुनौतियां हैं। संगीतकार अनु मलिक ने शो के नए सीजन को ''मैजिक ऑफ ऑरिजनैलिटी'' बताया।

जजों में से एक अनु मलिक ने शो के नए विचार के बारे में अपना उत्साह साझा किया और बताया,“यह पहली बार है कि रचनात्मक टीम प्रतियोगी को प्रतिष्ठित निर्माताओं द्वारा रचित एक मूल गीत देकर एक मूल गायक को लॉन्च करने का यह शानदार विचार लेकर आई है।

संगीतकार ने कहा, "मैं 'सा रे गा मा पा' जैसे प्रतिष्ठित शो के साथ जुड़कर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं, जिसे वैश्विक पहचान मिल रही है। मैं जहां भी जाता हूं, प्रशंसक मेरे पास आते हैं और सराहना करते हैं कि कैसे यह शो नए गायकों के लिए वैश्विक लॉन्च पैड के रूप में भी काम करता है। यह उन्हें भविष्य का एक ठोस रोडमैप प्रदान करता है।

बदलाव का कारण बताते हुए अनु ने कहा कि इस नए आधार के साथ एक मूल आवाज खोजने पर शो का ध्यान वास्तव में एक आशाजनक उद्यम है, क्योंकि इससे प्रतियोगियों को मौजूदा गीत को फिर से बनाने, या पुराने दिग्गजों के साथ जीने के बारे में अपने डर को दूर करने में भी मदद मिलेगी।

इस बिंदु पर विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “हम प्रतियोगियों को अनुभवी गायकों की तरह गाने के लिए मजबूर करके उन पर बोझ नहीं डालना चाहते थे। जो युवा गायकों को काफी पसंद आया। उन्हें ऐसा नहीं लगा कि उनकी तुलना इन महान गायकों से की जा रही है, जो उचित है।

प्रसिद्ध संगीतकार-गीतकार के साथ, जजों की सूची में गायक हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और आदित्य नारायण भी शामिल हैं।

'सा रे गा मा पा' जी5 ग्लोबल पर प्रसारित होता है।



D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR