एप्पल ने 2021 में ऐप स्टोर पर सर्वश्रेष्ठ ऐप्स व गेम्स की घोषणा की

December 02 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

स्वीडिश ऐप डेवलपमेंट स्टूडियो टोका बोका का 'टोका लाइफ वल्र्ड' ऐप, आईफोन 'ऐप ऑफ द ईयर' बन गया है, जबकि यूएस-आधारित डेवलपर लूमाटच का लूमाफ्यूजन आईपैड ऐप ऑफ द ईयर है। ऐप्पल ने गुरुवार को इसकी घोषणा की है। अपने ऐप स्टोर की शुरुआत के दस साल बाद, टोका लाइफ वल्र्ड बच्चों के लिए खेलने और आत्म-अभिव्यक्ति की कला पर महारत हासिल कर रहा है।


ऐप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा, "2012 में ऐप स्टोर अवार्ड जीतने वाले डेवलपर्स ने साल के सर्वश्रेष्ठ ऐप और गेम देने के लिए अपने स्वयं के ड्राइव और विजन का उपयोग किया, जिसने दुनिया भर के लाखों यूजर्स में रचनात्मकता और जुनून को जगाया।"


उन्होंने एक बयान में कहा, "स्वयं सिखाए गए इंडी कोडर्स से लेकर वैश्विक व्यवसायों का निर्माण करने वाले प्रेरक लीडर्स तक, इन स्टैंडआउट डेवलपर्स ने एप्पल तकनीक के साथ नवाचार किया। कई लोगों ने एकजुटता की गहरी भावना को बढ़ावा देने में मदद की, जिसकी हमें इस साल जरूरत थी।"


ऐप स्टोर पुरस्कार प्रत्येक वर्ष के अंत में सर्वश्रेष्ठ ऐप्स और गेम को सम्मानित करता है।


एप्पल ने कहा, "लूमाफ्यूजन ने वीडियो संपादन को तेज, कम डराने वाला और हर स्तर पर रचनाकारों के लिए अधिक पोर्टेबल बना दिया है और क्राफ्ट रचनात्मक रूप से असीमित क्षमताओं के साथ एक नोटबुक के माध्यम से दक्षता और कलात्मकता को सक्षम करता है।"


अविश्वसनीय ग्राफिक्स और समृद्ध कहानी 'लीग ऑफ लीजेंड्स: वाइल्ड रिफ्ट,' (रॉयट गेम्स से आईफोन गेम ऑफ द ईयर) 'मार्वल फ्यूचर रेवोल्यूशन,' 'मिस्ट,' 'स्पेस मार्शल 3,' और एप्पल आर्केड के 'फैंटेशियन' में इमर्सिव गेमिंग अनुभवों में सभी उम्र के खिलाड़ी में बुनी गई है।


एप्पल ने ट्रेंड ऑफ द ईयर को भी मान्यता दी और 2021 का टॉप ट्रेंड 'कनेक्शन' रहा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR