एप्पल पॉडकास्ट को क्रिएटर्स के लिए नया फीचर मिला

May 17 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

टेक दिग्गज एप्पल ने एक नए फीचर की घोषणा की है। यह एप्पल पॉडकास्ट डेलिगेटिड डिलीवरी फीचर क्रिएटर्स को भाग लेने वाले थर्ड-पार्टी होस्टिंग प्रदाताओं के माध्यम से अपने प्रीमियम ऑडियो को अपलोड करने, प्रबंधित करने और वितरित करने की अनुमति देता है। डेलिगेटिड डिलीवरी पॉडकास्ट सदस्यता के लिए परिचालन कार्यों को कम करता है ताकि क्रिएटर्स अपने काम को बनाने और विपणन करने पर ध्यान केंद्रित कर सकें।


कंपनी ने एक बयान में कहा, "जब डेलिगेटेड डिलीवरी की शुरूआत होगी तो क्रिएटर्स एक प्रतिभागी होस्टिंग प्रदाता को अपनी ओर से एप्पल पॉडकास्ट को मुफ्त और प्रीमियम एपिसोड देने के लिए अधिकृत कर सकेंगे।"


कंपनी ने कहा, "एक बार अधिकृत होने के बाद, क्रिएटर नए मुफ्त और प्रीमियम एपिसोड प्रकाशित करने के लिए अपने सहभागी होस्टिंग प्रदाता द्वारा पेश किए गए डैशबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं। इसमें डब्ल्यूएवी, एफएलएसी और एमपी3 फाइल्स का उपयोग कर अनन्य, प्रारंभिक पहुंच, बोनस और विज्ञापन-मुक्त सामग्री के रिलीज को शेड्यूल करने की क्षमता शामिल है।"


डेलिगेटिड डिलीवरी भी क्रिएटर्स को प्रीमियम और मुफ्त शो जमा करने की अनुमति देता है, जिससे भाग लेने वाले होस्टिंग प्रदाताओं के माध्यम से एप्पल पॉडकास्ट निर्देशिका में नए शो जोड़ना और भी आसान हो जाता है।


सभी शो और सब्सक्रिप्शन की एप्पल पॉडकास्ट द्वारा समीक्षा जारी रहेगी, इससे पहले कि वे हमारे कंटेंट गाइडलाइन्स को पूरा करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध हैं।


कंपनी ने कहा, "इस नई सुविधा का लाभ उठाने में क्रिएटर्स की मदद करने के लिए संसाधनों सहित प्रत्यायोजित वितरण के बारे में अतिरिक्त जानकारी, लॉन्च से पहले एप्पल पॉडकास्ट और भाग लेने वाले होस्टिंग प्रदाताओं द्वारा प्रकाशित की जाएगी।"


डेलीगेटेड डिलीवरी के साथ, एप्पल ने कहा कि यह उपकरण और प्रौद्योगिकियों के निर्माण की अपनी विरासत को जारी रखता है जो दुनिया भर में श्रोताओं और क्रिएटर्स की सेवा के लिए पॉडकास्ट उद्योग के खुले पारिस्थितिकी तंत्र को आगे बढ़ाता है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR