अर्जुन बिजलानी, निक्की शर्मा स्टारर 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' ने 100 एपिसोड किए पूरे

October 14 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' के मुख्य कलाकार अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा ने शो के 100 एपिसोड पूरे करने पर फैंस का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि यह अविश्वसनीय रूप से खास है।

स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस शो में अर्जुन शिव की भूमिका में और निक्की शक्ति की भूमिका में हैं।

एक्टर ने कहा, ''जहां दर्शकों को हमारे प्रिय शिव और शक्ति के बीच की केमिस्ट्री पसंद आ रही है, वहीं आने वाले ट्विस्ट और टर्न निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।''

दरअसल, पूरी कास्ट और क्रू अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए 24 घंटे काम कर रही है। ऐसा लग रहा है कि शो ने अपनी पहली बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। 

यह दर्शकों के साथ-साथ शो के पूरे कलाकारों के लिए जश्न का समय है क्योंकि 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और उन्होंने शो के सेट पर एक छोटे समारोह के साथ इस अद्भुत उपलब्धि का जश्न मनाया।

उसी के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, ''यह एक अद्भुत यात्रा रही है, और मैंने तीन महीने पहले इस प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी। दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने मेरे दिल को छू लिया है। मैं खुश हूं कि दर्शक कहानी, शिव-शक्ति के बीच की केमिस्ट्री का आनंद ले रहे हैं।''

उन्होंने आगे कहा, ''मैं शिव के अपने किरदार का आनंद ले रहा हूं। मैं भविष्य में अपने किरदार के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए उत्साहित हूं। हम आने वाले सालों तक अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आशा करते हैं कि वे हमें हमेशा की तरह प्यार और सराहना देते रहेंगे।"

निक्की ने कहा, ''यह अविश्वसनीय रूप से खास लगता है क्योंकि हम 100 एपिसोड तक पहुंच गए हैं। हमने शो के पूरे कलाकारों और क्रू के साथ इस महत्वपूर्ण क्षण को एक हार्दिक समारोह के साथ मनाया।''

जहां शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर टीम ने जमकर जश्न मनाया, वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड्स में ढेर सारा ड्रामा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने के लिए तैयार है।

'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है।



D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & Morec

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR