एशियाई पैरा गेम्स : प्रमोद, सुकांत एकल क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

October 24 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

शीर्ष शटलर प्रमोद भगत और सुकांत कदम ने पैरा एशियाई खेलों में बैडमिंटन प्रतियोगिताओं के दूसरे दिन अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा।

पैरालंपिक खेलों के स्वर्ण पदक विजेता प्रमोद भगत ने मालदीव के अब्दुल लतीफ मोहम्मद को केवल 20 मिनट तक चले मैच में सीधे सेटों में हराया।

इस जीत ने पिछले साल के स्वर्ण पदक विजेता के लिए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है।

भगत ने शुरुआत से ही मैच में अपनी पकड़ बनाकर रखी। उन्होंने मैच को कम समय में 21-10 और 21-6 के स्कोर के साथ समाप्त किया, जीत के साथ उन्होंने अपने दोनों ग्रुप चरण जीते और अगले दौर के लिए क्वालीफाई किया।

मिश्रित युगल में प्रमोद भगत और मनीषा रामदास की जोड़ी ने थाईलैंड के चवारत कितिचोकवताना और चानिदा श्रीनावकुल को सीधे सेटों में हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। यह जोड़ी केंद्रित थी और विरोधियों को दूर करने में ज्यादा समय नहीं लगा और अंतिम स्कोर 21-8, 21-14 हो गया। क्वार्टर फाइनल में प्रमोद और मनीषा का मुकाबला जापान के ताइयो इमाई और नोरिको इतो से होगा।

पुरुष युगल में दुनिया की नंबर 1 जोड़ी प्रमोद और सुकांत ने इंडोनेशिया के उकुन रुकेंडी और हैरी सुसांतो को सीधे सेटों में हराकर टूर्नामेंट में अपना 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा। यह जोड़ी विरोधियों पर हावी रही और अंतिम स्कोर 21-8, 21-15 रहा।

दूसरी ओर सुकांत कदम ने मालदीव के अहमद फैयाज को सीधे सेटों में हराया। शटलर ने गेम में अपना दबदबा बनाया और अंतिम स्कोर 21-5, 21-7 रहा। इस जीत ने उन्हें क्वार्टर फाइनल में जगह दिला दी है।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR