भाविनी पुरोहित : दिखावटी जीवन जीने के लिए अभिनेता लेते है रिस्क

January 09 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अभिनेत्री भाविनी पुरोहित का मानना है कि एक अभिनेता हमेशा भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने की प्रक्रिया से सीखता है। वह कहती है कि मुझे भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने में मजा आता है। आप जितने अधिक ऑडिशन में भाग लेंगे, आपको भूमिकाओं के लिए प्रयास करने की प्रक्रिया में उतना ही अधिक अनुभव होगा। यह अनुभव आपको ऑडिशन जारी रखने या सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास दे सकता है। एक बार जब आप अनुभव प्राप्त कर लेते हैं और अपनी अभिनय क्षमताओं में सुधार करते हैं, तो शोबिज में सफलता हासिल करना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि विज्ञापनों के लिए अभिनय भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देना भी बहुत अच्छा है क्योंकि इस तरह की परियोजनाएं आपको मूल्यवान ऑन-स्क्रीन अनुभव दे सकती हैं।


पारिवारिक ड्रामा 'साथ निभाना साथिया' में राधा की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री का मानना है कि अभिनेता अब भूमिका पाने के लिए खुद को बाजार में उतारने के लिए रिस्क ले रहे हैं।


अभिनेत्री आगे कहती हैं कि आजकल टीवी शो में एक भूमिका खोजने के लिए एक नई रणनीति है, खुद को बाजार में लाना है। हम किसी तरह शोबिज उद्योग में खुद को स्थापित करने के लिए ऑनलाइन उपस्थिति, सोशल मीडिया और नेटवकिर्ंग कौशल का उपयोग करने के लिए खुद पर दबाव डालते हैं। इसका परिणाम ये है कि एक अभिनेता की जीवन शैली में दिखावा ज्यादा हो गया है।


वह साझा करती है कि एक अभिनेता बनना केवल एक नौकरी नहीं है, यह एक जीवन शैली है। जब आप एक अभिनेता होते हैं, तो आप हमेशा ड्यूटी पर होते हैं, जिसमें आपको आकर्षक, मनोरंजक, अच्छी तरह से जुड़ा, सौम्य व्यक्ति बनना होता है।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR