बिहार : लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा गांवों की ओर, बूथ तक पहुंचेंगे नेता, कार्यकर्ता

February 08 2024

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही भाजपा चुनावी मोड में है। विरोधियों पर शुरू से ही बढ़त बनाने के मूड के साथ बिहार भाजपा ने गांवों और सभी बूथों तक पहुंचने की योजना बनाई है। इसके तहत बिहार के 45 हजार गांव और 268 नगर पंचायत के अधिकांश मतदान केंद्रों तक भाजपा के नेता और कार्यकर्ता पहुंचेंगे और 24 घंटे तक प्रवास करेंगे।

बिहार में 'गांव चलो अभियान' के संयोजक और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि 9 से 11 फरवरी तक चलने वाले इस अभियान को लेकर लगभग सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। इस अभियान के तहत 50 हजार से अधिक नेता और कार्यकर्ता प्रदेश के 45 हजार गांवों के 77 हजार मतदान केंद्रों पर 24 घंटे के प्रवास में रहेंगे और लोगों के बीच जाएंगे। इस दौरान कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों की धरातल पर जानकारी लेंगे।

उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत भाजपा के कार्यों और मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर - घर पहुंचाया जाएगा। प्रवास कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के निर्णय के साथ सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के क्रम में श्रीराम मंदिर की स्थापना का भी उल्लेख किया जाएगा। इसके अलावा कई सवालों को लेकर नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे।

इस प्रवास के क्रम में नेताओं और कार्यकर्ताओं का लक्ष्य स्वयं सहायता समूह से जुड़े लोगों से भेंट करना, धर्मिक स्थलों का दर्शन, अनुसूचित जाति, जनजाति मोहल्ले में जाना तथा योजनाओं के लाभार्थी से संपर्क करना होगा। इस दौरान वे चुने हुए जनप्रतिनिधियों और शहीद सैनिकों के परिवारों, नक्सल हिंसा से पीड़ित एवं राजनीतिक हिंसा से पीड़ित परिवारों से भी भेंट करेंगे।






Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR