एमसीडी चुनाव में चौका लगाने जा रही है भाजपा - हंसराज हंस

December 01 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

दिल्ली के उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा लोकसभा सांसद और गायक हंसराज हंस ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में लगातार चौथी बार जीतने का दावा करते हुए कहा है कि भाजपा एमसीडी चुनाव में चौका लगाने जा रही है।


आईएएनएस के साथ खास बातचीत करते हुए हंसराज हंस ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वो वाकई ईमानदार है और उन्होंने या उनके करीबियों ने कोई गड़बड़ी नहीं की है तो फिर वो डर क्यों रहे हैं? ईमानदार आदमी को तो बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं होनी चाहिए क्योंकि ईमानदार आदमी का सीबीआई और ईडी भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि जो तथ्य सामने आए हैं उससे यह साफ जाहिर होता है कि इन्होंने गड़बड़ी की है और इसलिए वो डर रहे हैं।


मुख्यमंत्रियों को एमसीडी चुनाव में उतारने के केजरीवाल के आरोप पर पलटवार करते हुए हंस ने कहा है कि भाजपा के पास इतने मुख्यमंत्री हैं तभी तो वो दिल्ली में एक साधारण कार्यकर्ता की तरह प्रचार कर रहे हैं। केजरीवाल को किसने रोका है, वह भी अपने मुख्यमंत्रियों की संख्या बढ़ाएं और उनसे प्रचार करवाएं।


भाजपा सांसद ने केजरीवाल के दावों और वादों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वादा पूरा करना भाजपा की फितरत है। हमने पहले भी अपने वादें पूरे किए हैं और इस बार भी मेनिफेस्टो में भाजपा ने जो वादा किया है उसे पूरा करेगी। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भाजपा का काम बोलता है। दिल्ली की जनता को पता है कि दिल्ली के लिए किसने काम किया, कोरोना में किसने काम किया और किसकी नियत साफ है।.



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR