गोवा में भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस को शुभकामनाएं दीं

June 30 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बीच, गोवा भाजपा नेताओं और समर्थकों ने बुधवार देर रात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को सोशल मीडिया पर उनका लोकप्रिय नारा 'मी पुन्हा येन' (मैं फिर से वापस आउंगा) का पोस्ट करके बधाई दी। 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए उनके अभियान के दौरान उनका वाक्य लोकप्रिय हो गया था।


गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गोवा में शिवसेना के बागी विधायकों की अगवानी करने के मूड में है। गुवाहाटी से तटीय राज्य के डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद राज्य सरकार द्वारा इन नेताओं को कड़ी पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई।


पणजी में ताज रिजॉर्ट एंड कन्वेंशन सेंटर में भाजपा नेता और समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद हैं, जहां इन विधायकों ने रात भर ठहरने के लिए पहुंचे।


गोवा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता दामोदर नाइक ने फडणवीस की तस्वीर के साथ अपना वाक्या 'मी पुन्हा येन' पोस्ट किया।


गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने भी पोस्ट करते हुए कहा, "साहेब देवेंद्र फडणवीस जी को हार्दिक बधाई। आपका उदय हुआ है, एक सच्चे नेता जिन्होंने अथक परिश्रम किया। महाराष्ट्र को आपकी जरूरत है! हमारी दुआएं हमेशा आपके साथ हैं।"


गोवा में बीजेपी के कई समर्थकों ने विधानसभा चुनाव सभाओं को संबोधित करते हुए और लोगों से कह रहे हैं कि वह फिर से आएंगे, फडणवीस का वीडियो शेयर किया है।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR