बॉलीवुड के साथ कान्स

May 19 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

यह बॉलीवुड सेलेब्स के रेड कार्पेट लुक का समय है, जहां कुछ ने फेस्ट में अपने सपनों की शुरुआत की, कुछ ने इस कार्यक्रम में और अधिक ग्लैमर जोड़ा, और कई ने 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति से शो को चुरा लिया। 

हेली शाही 

इस साल टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। उन्होंने इस अवसर के लिए पूरी तरह से एक रिस्क जांघ-हाई स्लिट के साथ हरे रंग का पहनावा स्टाइल किया। हेली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, "कान्स में कृतज्ञ और आभारी पदार्पण इससे बेहतर नहीं हो सकता था ... धन्यवाद @lorealparis इसे सही #festivaldecannes # cannes2022 #cannes बनाने के लिए।" 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन, बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार, ऐश्वर्या राय बच्चन, दो अलग-अलग राजसी लुक में नजर आईं। अभिनेत्री ने पहले लुक और आकर्षक आकर्षण के लिए गुलाबी वैलेंटिनो पैंटसूट पहना था। ऐश ने दूसरे लुक के लिए शानदार ब्लैक गाउन में एम्बेलिश्ड फ्लावर स्लीव्स के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया। 

पूजा हेज 

पिंक स्लीवलेस गाउन में पूजा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने अपने बालों को लो राइज पोनीटेल में पहना था और शो को चुराने के लिए कुछ मेकअप किया था। 

हिना खान 

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के फर्स्ट लुक ने सभी का दिल जीत लिया। अभिनेत्री ने दिन के अपने पहनावे के रूप में एक शानदार स्ट्रैपलेस लाल गाउन चुना। उसने कम से कम मेकअप पहना था और एक निर्दोष आधार था। हिना ने शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "#cannes2022 #frenchriviera।" 

तमन्ना भाटिया 

तमन्ना की कान्स की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ की थी। उसने एक लंबे निशान के साथ एक मोनोक्रोम काले रंग का गाउन पहना हुआ था। 

उर्वशी रौतेला 

उर्वशी रौतेला ने एक सफेद ऑफ-शोल्डर रफ़ल गाउन में अपना कान्स ड्रीम डेब्यू किया, और वह एक बार फिर अपने अच्छे मेकअप के साथ शो को चुरा लेती है और मंत्रमुग्ध कर देती है। 

कमल हसन, एआर रहमान और कई अन्य 
कमल हासन, एआर रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन, और अन्य सहित कई हस्तियां कान्स 2022 में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थीं, और हमें कहना होगा कि ये लोग नीरस लग रहे थे।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More





  • Source
  • आईएएनएस