क्राफ्टन का बीजीएमआई भारत में 4 बड़े टूर्नामेंटों के लिए तैयार

February 17 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन ने गुरुवार को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) के लिए अपने एस्पोर्ट्स 2022 रोडमैप का अनावरण किया, जिसमें भारत में टूर्नामेंट, नकद पुरस्कार और बहुत कुछ शामिल है। क्राफ्टन ने कहा कि 2022 में बीजीएमआई के रोडमैप में चार टूर्नामेंट, 4 करोड़ रुपये के नकद पुरस्कार, मेगा पुरस्कार और खेल के खिलाड़ियों के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय अवसरों की मेजबानी शामिल है ताकि वे अपनी पहचान बना सकें।

क्राफ्टन के बीजीएमआई के प्रमुख मीनू ली ने एक बयान में कहा, "क्राफ्टन भारत में ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और 2022 में, हम स्पेक्ट्रम के खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान करना जारी रखेंगे, चाहे वह प्रो-लेवल हो या केवल गेमिंग के प्रति उत्साही टूनार्मेट हों ।

ली ने कहा, "अधिक से अधिक प्रतिभाओं के उभरने के साथ और भारत में निर्यात पारिस्थितिकी तंत्र तेजी से बढ़ रहा है। हम इन टूर्नामेंटों की मेजबानी करने के लिए तत्पर हैं जो अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और नाखून काटने वाले खेल क्षणों से भरे होने का वादा करते हैं। अपने कौशल का प्रदर्शन और दोहन करने के लिए हम इन खिलाड़ियों के लिए एक वैश्विक मंच प्रदान करने के लिए ²ढ़ हैं।"

2022 में, बीजीएमआई में चार प्रमुख टूर्नामेंट होंगे, जिनमें बैटलग्राउंड मोबाइल ओपन चैलेंज (बीएमआसी), बैटलग्राउंड मोबाइल प्रो सीरीज सीजन 1 (बीएमपीएस), बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज (बीएमआईएस) और बैटलग्राउंड मोबाइल प्रो सीरीज सीजन 2 (बीएमपीएस) शामिल हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल प्रो सीरीज सीजन 1 और सीजन 2 प्रत्येक के लिए 2 करोड़ रुपये के इनाम पूल की घोषणा की गई है, जिसके बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज होगी।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR