'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई

May 14 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

डिजनी/मार्वल की 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' अपने दूसरे सप्ताह में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर प्रवेश करेगी। सप्ताहांत में ब्लॉकबस्टर के डॉलर 74 मिलियन से डॉलर 80 मिलियन तक कमाई करने की उम्मीद है, लेकिन पेकिंग ऑर्डर के शीर्ष पर इसकी स्थिति को प्रभावित करने की संभावना नहीं है।


गुरुवार को सैम राइमी द्वारा निर्देशित सीक्वल का उत्तरी अमेरिकी संग्रह डॉलर 230.4 मिलियन था। विदेशी क्षेत्रों में, बेनेडिक्ट कंबरबैच-स्टारर ने वैश्विक स्तर पर डॉलर 551.6 मिलियन की कुल कमाई करने के लिए डॉलर 321.2 मिलियन की कमाई की है।


पांचवीं शताब्दी के वैश्विक चिह्न् को हिट करते हुए नोट 'डेडलाइन हॉलीवुड' सप्ताहांत की शुरुआत के बाद पूर्व-निर्धारित था, जो अंतत: 449.4 मिलियन में आया था। यह महामारी के दौर में हॉलीवुड फिल्म के लिए दुनिया भर में दूसरी सबसे बड़ी शुरूआत और 'एवेंजर्स : एंडगेम', 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर' और 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के बाद एमसीयू के लिए चौथी शुरुआत के लिए अच्छा था।


शीर्ष 10 देशों में मंगलवार तक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जिसमें कोरिया (डॉलर 32 मिलियन), यूके (डॉवर 27.8 मिलियन), मैक्सिको (डॉलर 23.8 मिलियन), ब्राजील (डॉलर 17.6 मिलियन), भारत (डॉलर 14.3 मिलियन), ऑस्ट्रेलिया (डॉलर 13.7 मिलियन), फ्रांस (डॉलर 12.9 मिलियन), इंडोनेशिया (डॉलर 10.5 मिलियन), जापान (डॉलर 10.3 मिलियन) और जर्मनी (डॉलर 10.2 मिलियन) शामिल हैं।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR