ड्रेसिंग टिप्स

September 24 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

जीवन चाहे कितनी भी विडंबनापूर्ण लगे, काम के लिए तैयार होना 'बाहर खड़े' रहते हुए 'फिटिंग' का एक सूक्ष्म संयोजन है। कार्यस्थल पर पावर ड्रेसिंग एक चिरस्थायी प्रभाव पैदा करती है और अव्यवस्था को दूर करने में मदद करती है। इसके अलावा, आपके द्वारा पहना जाने वाला पहनावा आपकी व्यक्तिगत शैली को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने और काम में आपकी अभिव्यक्ति को सर्वश्रेष्ठ बनाने का एक तरीका भी प्रदान करता है।


कार्यस्थल पर हमेशा एक निश्चित स्तर के शोधन की अपेक्षा की जाती है जो न तो आपको पैदल चलने वाला और न ही अवांट-गार्डे दिखता है।


तो यह बेसलाइन कैजुअल या बोर्डरूम पोशाक हो, यहाँ सिर्फ सही सामग्री के साथ पावर ड्रेसिंग के लिए आपका गाइड है ::


विस्तार पर ध्यान सर्वोपरि है: बहुत अंतिम विवरण के लिए, आप अपने वर्कवियर संगठन पर जितना अधिक ध्यान देते हैं, उतना ही यह आपका अपना हो जाता है। तो आगे बढ़ें, वह चुनें जो आपके व्यक्तित्व के साथ सबसे अच्छा हो और महिलाओं के लिए विभिन्न प्रकार की स्टाइलिश शर्ट से ठीक आपके शरीर के अनुकूल हो, और इसे महिलाओं के लिए सही औपचारिक ब्लेज़र, महिलाओं के लिए स्टाइलिश पतलून और फैशन के सामान के साथ पूरक करें।


ड्रेस टू एक्सप्रेस: पावर ड्रेसिंग का एक मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ अभिव्यक्तिपूर्ण बनें। अगर इसका मतलब वर्कवियर परिधान के लिए यथास्थिति से अलग होना है, तो क्यों नहीं? क्योंकि दिन के अंत में, आपके वर्कवियर को आपको किसी भी चीज़ से ऊपर अपना बोल्ड और आत्मविश्वासी होना चाहिए।


रंगों के साथ प्रयोग करने से न डरें: वे दिन गए जब वर्कवियर को सांसारिक, नीरस और उबाऊ होना पड़ता था। वर्कवियर आज सभी अलग-अलग रंगों के प्रयोग और कोशिश करने के बारे में है।


शैलियों के साथ खेलते रहें: भले ही आपके पास एक आसान या सख्त ड्रेस कोड हो, हमेशा अपने संगठन में विविधता और व्यक्तित्व जोड़ने का लक्ष्य रखें। अलग-अलग टॉप्स और बॉटम्स को मिलाने और मैच करने की कोशिश करें जो आपके शरीर को बिल्कुल सही लगे और पुराने फैशन स्टेपल को दूर करें।


अपने लुक को एक्सेसराइज़ करें: सही एक्सेसरीज़ आपके रोज़मर्रा के वर्कवियर लुक को बढ़ाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करती हैं। एक और महत्वपूर्ण युक्ति है बहुउद्देशीय एक्सेसरीज़ को कार्यात्मक लोगों के लिए जाना क्योंकि उनकी बहुमुखी प्रतिभा आपके वर्कवियर लुक के लिए कई प्रकार के स्टाइलिंग विकल्प खोलती है।


एक ऐसी दिनचर्या विकसित करें जो प्रेरित करे: काम पर पावर ड्रेसिंग के बारे में एक बात यह है कि यह प्रेरक रूप से संक्रामक है। मतलब जब आप अपने कार्यालय के काम के कपड़ों पर अधिक ध्यान देकर अतिरिक्त मील जाने का फैसला करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपके सहकर्मी भी अंततः ऐसा ही करेंगे, यदि तुरंत नहीं।


अंत में, पावर ड्रेसिंग एक कला रूप से कम नहीं है, जिसका परिश्रम से अभ्यास करने पर आप खुद का सबसे साहसी, आत्मविश्वासी और अभिव्यंजक संस्करण बन सकते हैं।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस