ड्रयू बैरीमोर अपने अतीत के बारे में बेटियों से झूठ नहीं बोलेंगी

September 11 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर का कहना है कि वह अपनी बेटियों ओलिव और फ्रेंकी से अपने अतीत के बारे में कभी झूठ नहीं बोलेंगी, क्योंकि वह चाहती हैं कि वे देखें कि वह नशीली दवाओं और शराब के दुरुपयोग से लड़ाई के बाद कितनी दूर आ गई हैं। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 46 वर्षीय अभिनेत्री नशीली दवाओं और शराब के दुरुपयोग के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुल कर बात करती है, जिसका सामना उन्होंने एक बच्चे के रूप में सुर्खियों में आने के बाद किया था जब उन्होंने 'ईटी द एक्स्ट्रा-टेरेस्ट्रियल' 1982 में अभिनय किया।


उन्होंने कहा, "मैं अपनी बेटियों से कभी झूठ नहीं बोलूंगी और मुझे लगता है कि यह मुझे कहने के लिए हिम्मत देगा, 'यही कारण है कि मैं इस तरह हूं'। मैं उत्तम दर्जे का होने, दयालु लोगों के साथ व्यवहार करने और जीवन के सबक को वास्तव में महत्व देती हूं।"


बैरीमोर, जिनके पूर्व पति विल कोपेलमैन के साथ उनकी बेटियां हैं। उन्होंने भी कहा कि उनके पास अपने अपने खुद के लिए कोई सलाह नहीं है, क्योंकि वह जानती हैं कि उन्होंने तब 'सुना नहीं होगा'।


उन्हें अपने पिछले कार्यों पर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वे सभी उसे उस स्थान तक ले जाते हैं जहां वह आज है।


उन्होंने ई! समाचार' 'डेली पॉप' से कहा, "ठीक है, सबसे पहले, उसने मेरी तरफ से दी गई किसी भी सलाह को नहीं सुना होगा। मैं उन खाली पलों को पाकर वास्तव में खुश हूं, इसलिए मैं उसे खुद बनने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। मैं बेहतर या बदतर के लिए पूरी तरह से मैं हूं, इसलिए मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि तुम बने रहो।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस