डुकाटी ने पेश किया अपना 'मोस्ट एडवांस' ई-स्कूटर

November 07 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 मोटरसाइकिल ब्रांड डुकाटी ने अपने अब तक के सबसे एडवांस इलेक्ट्रिक स्कूटर डुकाटी प्रो-आईआईआई ई-स्कूटर को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 924 डॉलर है।

स्कूटर को इनोवेटिव एनएफसी टैकनोलजी, कॉन्टैक्टलेस कनेक्शन मेथड का उपयोग करके चालू किया जाता है।

प्रो-आईआईआई स्कूटर को डिस्प्ले के पास लाकर टोकन से शुरू होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "राइडिंग अनुभव को एंटी-पंचर ट्यूबलेस टायर के साथ 10 इंच के पहियों द्वारा और भी सुरक्षित बनाया गया है, ब्रेकिंग सिस्टम जिसमें डबल फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और शक्तिशाली एलईडी लाइट्स हैं, जो कम रोशनी की स्थिति में और रात में भी देखने की अनुमति देती हैं।"

फ्रेम मैग्नीशियम मिश्र धातु से बना है और वाहन का वजन अधिकतम 100 किलोग्राम है।

स्कूटर का डिस्प्ले एक यूएसबी पोर्ट से लैस है जो आपको उपयोग के दौरान स्मार्टफोन या अन्य उपकरणों को रिचार्ज करने की अनुमति देता है।

प्रो-आईआईआई में 350वॉट मोटर है जो 15.5 मील प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान कर सकती है, जो कि 150 मील प्रति घंटे की शीर्ष गति से काफी नीचे है, डुकाटी का दावा है कि वह अपनी मोटरसाइकिलों में हासिल कर सकती है। डुकाटी के अनुसार प्रो-आईआईआई में 31 मील की रेंज वाला 468 एमएएच बैटरी पैक है।

एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध एकीकृत ऐप, मालिक को वाहन के प्रदर्शन और उसके स्थान की लगातार निगरानी करने की अनुमति देता है।

प्रो-आईआईआई डुकाटी डीलरशिप और आधिकारिक डुकाटी ई-शॉप के साथ-साथ उपभोक्ता और विशेष इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानों और चुनिंदा बाजारों में प्रमुख ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR