भावनापूर्ण भूमिकाएं मुझे परेशान करती हैं : जैकी श्रॉफ

April 07 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

भावनापूर्ण भूमिकाएं निभाना अभिनेता जैकी श्रॉफ को कभी-कभी परेशान कर देती हैं, लेकिन उनका कहना है कि अभिनेता के रूप में जिंदगी जीने का अपना मजा है।

हॉटस्टार के शो 'क्रिमिनल जस्टिस' में अभिनेता एक कैदी मुस्तफा भाई के किरदार में हैं। यह शो इसी नाम के ब्रिटिश ड्रामा का रीमेक है। 


इस तरह के जटिल किरदार निभाने के बारे में पूछे जाने पर जैकी ने आईएएनएस को बताया, "इंटेंस किरदार भावनात्मक रूप से मुझे परेशान कर देते हैं। यह किसी भी कलाकार के लिए कई बार इग्जिलरैटिंग होता है, क्योंकि आप जो भी ऑन-स्क्रीन देखते हैं, वह एक क्रम में हमारे प्रदर्शन में भावनाओं की एक श्रृंखला है। लेकिन फिल्म में हम उन्हें उस तरह से शूट नहीं करते हैं।"


उन्होंने कहा, "एक स्टेज कलाकार और हमारे बीच का अंतर यह है कि मंच पर आप चरित्र के साथ एक फ्लो में होते हैं। लेकिन, जब हम एक फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो हम उसके सभी दृश्यों को एक सीक्वेंस में शूटिंग नहीं करते हैं। इसलिए, काफी कुछ आगे-पीछे होता है और हमें अपने आप को उन भावनात्मक दृश्यों में ढालना होता है। इसलिए, मैं अपनी श्वास को नियंत्रित करने की कोशिश करता हूं, अपने शरीर को नियंत्रित करने की कोशिश करता हूं, ताकि मैं किरदार से जुड़ाव महसूस कर सकूं और वैसा प्रदर्शित कर सकूं।"


'क्रिमिनल जस्टिस' का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया ने किया है। बीबीसी इंडिया और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR