एनरिक नात्र्जे ने वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया

September 23 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नात्र्जे ने बुधबार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ के इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (आईपीएल) में वापसी करते हुए दमदार गंदबाजी की जिसके बाद वह काफी खुश हैं। उन्होंने टूर्नामेंट का पहला चरण कोविड-19 के चलते नहीं खेला था। नात्र्जे ने एसआरएच के खिलाफ 12 रन दे कर दो विकेट चटकाए जिसके बाद एसआरएच की टीम 20 ओवर में 134 रन ही बना सकी। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को उनके शानदार प्र्दशन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

मैच के बाद नात्र्जे ने कहा, "टूर्नामेंट का पहला चरण नहीं खेलने के बाद मैं इस मैच में अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी करना चाहता था। पिच पर घास देख कर मुझे अच्छा लग रहा था।"

उन्होंने कहा, "वार्नर जैसे धाकड़ बल्लेबाज को आउट करने के लिए मैने कोई खास योजना नहीं बनाई थी। मैने अपने गेंदबाजी को सरल रखा और मैं बस विकेट लेने के बारे में सोच रहा था। "

27 वर्षीय नात्र्जे को चोट के चलते काफी मैच मिस करना पड़ा था।

नात्र्जे गेंदाबजी में अपनी गति के चलते प्रसिद्द हैं और वह लगातार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे के रफ्तार से गेंद डालने की झमता रखते हैं।

नात्र्जे ने अपने प्रथम श्रेणी की शुरुआत 2017 में की थी जीसके बाद उन्होंने लगातार सफेद गेंद क्रिकेट में शानदार प्र्दशन कर रहे हैं।




Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR