फैशन का नवीनतम आईटी टुकड़ा?

November 25 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

आलिया भट्ट के इंडियन वियर वॉर्डरोब को करीब से देखने पर पता चलता है कि उनका स्टेटमेंट मेकिंग पहनावे के लिए प्यार है। युवा स्टार को हाल ही में मुंबई में एक शादी में चमकीले पीले मनीष मल्होत्रा लहंगे में देखा गया था। हालाँकि, इस बार, यह सिल्हूट या स्टाइल नहीं था जिसने सभी का ध्यान खींचा, यह उसका ब्लाउज था। जैसे ही उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तैरने लगीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टिप्पणियों का तूफान आ गया और इंटरनेट बंट गया।


चोरी-छिपे आउटफिट्स को बुलाने और फैशन की सभी चीजों पर चर्चा करने के लिए जाने जाने वाले, अनाम अकाउंट डाइट सब्या ने "ब्लाउजगेट" शीर्षक से एक पोस्ट भी समर्पित की, जिसमें कई स्व-घोषित फैशन आलोचकों की शैली के लिए और इसके खिलाफ बोलने वाली टिप्पणियां शामिल हैं। कुछ ने इसे रिफ्रेशिंग और ऑन-पॉइंट बताया तो कुछ ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। डाइट सब्या ने कहा, "आलिया भट्ट के लिए एक जोखिम भरा लुक, जो आमतौर पर अपने सार्टोरियल विकल्पों के साथ सूक्ष्म है। ध्यान खींचने के मामले में, इसने निश्चित रूप से चाल चली।"


अभी कुछ दिनों पहले, मनीष मल्होत्रा ने अभिनेत्री अनन्या पांडे की एक तस्वीर साझा की, जो एक समान ब्लाउज के साथ काले और धातु के लहंगे में सजी हुई थी। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो इसे ज्यादातर फ्लोटी और फेमिनिन रखना पसंद करता है, पांडे नाटकीय पोशाक में बहुत सहज लग रहे थे।


कुछ हफ़्ते पहले, अभिनेत्री राधिका मदान ने भी चेक्ड ट्राउज़र्स के साथ इसी तरह के ब्लाउज़ में कदम रखा था। 26 वर्षीय को पोशाक और खराब फिटिंग के चुनाव के लिए बेरहमी से बुलाया गया था। निष्पक्ष होना, फ़ैशन एक मज़ेदार चीज़ है - बहुत सारी आवाज़ें, बहुत सारी राय और अधिकतर सभी शोर।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस