मस्क के पद संभालने के बाद सामूहिक पलायन की आशंका, कर्मियों ने ट्विटर के सीईओ से पूछताछ की

May 01 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

ट्विटर से बड़े पैमाने पर पलायन के डर के बीच, कर्मचारियों ने एलोन मस्क के पदभार संभालने के बाद अपने अनिश्चित भविष्य के बारे में इसके सीईओ पराग अग्रवाल से पूछताछ की है। द गार्जियन के अनुसार, अधिकारियों ने कंपनी से कहा कि वे 'रोजाना कर्मचारियों की निगरानी करेंगे, लेकिन यह बताना जल्दबाजी होगी कि मस्क के साथ बायआउट सौदा कर्मचारियों के प्रतिधारण को कैसे प्रभावित करेगा'।


शुक्रवार को टाउन हॉल की एक बैठक में कर्मचारियों ने अग्रवाल से जवाब मांगा कि कंपनी 'मस्क द्वारा प्रेरित सामूहिक पलायन' को कैसे संभालने की योजना बना रही है।


एक ट्विटर कर्मचारी ने अग्रवाल से कहा, "मैं शेयरधारक मूल्य और प्रत्ययी कर्तव्य के बारे में सुनकर थक गया हूं। इस संभावना के बारे में आपके ईमानदार विचार क्या हैं कि सौदा बंद होने के बाद कई कर्मचारियों के पास नौकरी नहीं होगी?"


अग्रवाल ने जवाब दिया कि उनका मानना है कि भविष्य का ट्विटर संगठन दुनिया और अपने ग्राहकों पर इसके प्रभाव की परवाह करता रहेगा।


टेस्ला के सीईओ मस्क ने कथित तौर पर अग्रवाल से पदभार संभालने के लिए एक नए सीईओ को लाइन में खड़ा किया है।


ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी का नाम अगले सीईओ के रूप में चर्चा में है। उन्होंने पिछले साल नवंबर में अपनी वित्तीय भुगतान कंपनी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पद छोड़ दिया था।


मस्क, जिन्होंने 44 अरब डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण करने के लिए एक सफल बोली लगाई है, नौकरियों में कटौती पर निर्णय तब तक नहीं लेंगे, जब तक कि वह वास्तव में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का स्वामित्व नहीं ले लेते।


अग्रवाल ने पहले कर्मचारियों से कहा था कि 'इस समय कोई छंटनी नहीं होगी।'


z


हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, एक क्षेत्र जहां मस्क नौकरियों में कटौती कर सकते हैं, वह है कंपनी का नीति विभाग।


मस्क की नाराजगी इस हफ्ते की शुरुआत में ट्विटर की नीति प्रमुख विजया गड्डे की आलोचना में दिखी, जिसमें कैपिटल हिल हिंसा के मद्देनजर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर के लैपटॉप से संबंधित विशेष कहानियों को सेंसर किया गया था।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR