इस मानसून में स्टाइलिश रहने के ये हैं पांच तरीके

July 27 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 मानसून, प्यार का मौसम, बादलों का त्योहार, वह समय जब एक कप कॉफी और यहां तक कि गर्मागर्म पकोड़ों की भी आवश्यकता होती है! लेकिन यह सब इतना आसान नहीं है जब मेघ-देवता हमें आशीर्वाद देकर बरसते हैं। इसीलिए मानसून के मौसम में कुछ चीजों का ध्यान रखना बेहद जरुरी है। ऐसे में आपको हम बताते है उन चीजों को लेकर जो इस मानसून में करेंगी आपकी मदद।


छतरी हमेशा साथ रखें -


जहां बारिश होती है, वहां छतरी होती है! यह हमें बारिश की बूंदों से बचाती हैं। डल या डार्क शेड्स चुनने के बजाय, कुछ पोल्का डॉटेड, बहुरंगी चमत्कारों और कस्टम मेड ग्राफिक कवर का पता क्यों न लगाएं? छतरी की खोज करते समय आपके पास एक पूरी नई दुनिया है।


विंडचीटर की क्या है अहमियत -


यदि आप नो फ्रिल्स एडवेंचरर हैं, तो विंडचीटर आमतौर पर आपका सबसे भरोसेमंद साथी होता है। यह मानसून में कहीं जाना या झील तक साइकिल से यात्रा करना, विंडचीटर एक हल्की और निफ्टी साइडकिक है जो हमें उमस भरे मौसम से बचाता है लेकिन, इन जैकेटों को खरीदते समय, हम अक्सर स्टाइल से अधिक उपयोगिता को देखते हैं।


जूतों का ध्यान रखें-


यह समय हमारे जूते के चयन में एक ताजा बदलाव देखने का है। शांत और आरामदायक मोजरी, सभी मौसम के जूते या बोल्ड और चमकीले जूते आपके पैरों के लिए आवश्यक फैशन का नया पट्टा हो सकते हैं।


बैग का चुनाव अच्छा करें-


इस मौसम में बैग का चुनाव सही होना चाहिए, वाटरप्रूफ बैग हो या फिर पारदर्शी लेकिन बैग जरुरी है। ठाठ और सौम्य बारिश के अनुकूल बैग काम और आनंद दोनों के लिए हैं।


अपना 'बेहतर दुपट्टा' खोजें-


मॉनसून सीजन के लिए स्कार्फ सबसे कम रेटिंग वाली स्टाइलिंग एक्सेसरीज हैं। वे न केवल हल्की बारिश के दौरान सुरक्षात्मक टोपी के रूप में कार्य करते हैं, बल्कि एक महान फैशन स्टेटमेंट के रूप में भी सामने आते हैं। मॉनसून स्कार्फ फेस्ट के दौरान केवल यह सुनिश्चित करना है कि वे पतले और हल्के हों।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR