अरविंद यूथ ब्रांड्स में 260 करोड़ रुपये का निवेश करेगा फ्लिपकार्ट समूह

July 10 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

फ्लिपकार्ट समूह ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने अरविंद फैशन्स (एएफएल) की सहायक कंपनी अरविंद यूथ ब्रांड्स में एक पर्याप्त मॉइनॉरिटी हिस्सेदारी खरीदने के लिए 260 करोड़ रुपये का निवेश किया है।

अरविंद यूथ ब्रांड्स लोकप्रिय डेनिम ब्रांड फ्लाइंग मशीन का मालिक है, जो छह साल से अधिक समय से फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर खुदरा बिक्री कर रहा है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने एक बयान में कहा कि इस निवेश के साथ फ्लिपकार्ट समूह और अरविंद फैशन आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर मजबूत मूल्य प्रस्ताव के साथ उत्पादों को विकसित करने के अवसरों को तलाशेंगे। इसके साथ ही इस सहयोग के जरिए दोनों कंपनियां आपसी तालमेल के जरिए व्यापार को बढ़ाने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति का कहना है कि इस निवेश के जरिए अरविंद यूथ ब्रांड्स की टीम के साथ भागीदारी होगी और इस पोर्टफोलियो के उत्पादों को बाजार में बढ़ावा मिलेगा।

कृष्णमूर्ति ने कहा कि अरविंद यूथ ब्रांड्स के साथ मिलकर पिछले कुछ दशकों में बनाए गए मजबूत ब्रांड इक्विटी को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।

अरविंद फैशन लिमिटेड के पास यूएस पोलो, एरो, जीएपी, टॉमी हिलफिगर, केल्विन क्लेन, फ्लाइंग मशीन, एरोपोस्टेल, द चिल्ड्रन प्लेस और ईडी हार्डी जैसे अंतराष्र्ट्ीय और स्वदेशी प्रसिद्ध ब्रांडों का एक पोर्टफोलियो है।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR