गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में होगा बिल्ट इन एस पेन: रिपोर्ट

September 24 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 सैमसंग अपनी अगली प्रीमियम फ्लैगशिप गैलेक्सी एस 22 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब लीकस्टर आइस यूनिवर्स ने दावा किया है कि आगामी एस-सीरीज फ्लैगशिप में स्टाइलस के लिए एक स्लॉट होगा। गिज्मो चाइना की रिपोर्ट, फोन काफी हद तक गैलेक्सी नोट 20 यू की तरह दिखेगा और इसमें बिल्ट-इन एस पेन होगा।

गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 3सी सर्टिफिकेशन से हुआ। इसके अलावा, 3सी लिस्टिंग से 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ गैलेक्सी एस22 प्लस का भी पता चलता है।

वर्तमान में, यह स्पष्ट नहीं है कि गैलेक्सी एस22 और एस22 प्लस में भी 45वॉट चाजिर्ंग की सुविधा होगी या उनके पूर्ववर्ती की तरह सिर्फ 25वॉट होगा।

स्मार्टफोन के दो जूम लेंस के साथ आने की उम्मीद है जो एक चर फोकल लंबाई के साथ आता है। पहला 3एक्स से शुरू होता है, दूसरा 10एक्स पर होगा।

दो टेलीफोटो कैमरों में सेंसर का एक छोटा अपग्रेड होगा। नया मॉडल 1.22यूएम पिक्सल के साथ दो 12 एमपी सेंसर का उपयोग करेगा और दोनों कैमरों में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईसी) की सुविधा होगी।

मुख्य कैमरा में 0.8 यूएम पिक्सल के साथ 108 एमपी का सेंसर होगा। आगामी श्रृंखला इस साल नवंबर में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगा।

लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और श्रृंखला के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।




D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

FEATURE

MOST POPULAR