प्रभावशाली विज्ञापन बनाने के लिए नए जेनरेटिव एआई टूल पेश कर रहा गूगल

November 08 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 गूगल ज्यादा प्रभावशाली विज्ञापन बनाने, कुछ ही क्लिक में कैपेंन के लिए नए टेक्स्ट और इमेज एसेट्स तैयार करने के लिए नए जेनरेटिव एआई-संचालित फीचर पेश कर रहा है।

अगर आप क्रिएटिव एजेंसी या ब्रांड हैं, तो आप परफॉर्मेंस मैक्स ऐड कैपेंन प्रोडक्ट के माध्यम से नई हेडलाइन, डिस्क्रिप्शन और इमेज जनरेट कर सकते हैं, जिससे आप टॉप पर नए क्रिएटिव कॉन्सेप्ट्स को तुरंत आजमा सकते हैं।

गूगल ने मंगलवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "फिर, आप मौजूदा और जेनरेट की गई दोनों इमेज की वेरिएशन को आजमाने के लिए इमेज एडिटिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं।"

'परफॉर्मेंस मैक्स' को सर्च, यूट्यूब, डिस्प्ले, डिस्कवर, जीमेल और मैप्स सहित सभी गूगल ऐड इन्वेंट्री पर काम करने के लिए 2021 में पहले एआई-संचालित कैंपेन के रूप में लॉन्च किया गया था।

कंपनी ने कहा, ''हमने इस साल की शुरुआत में गूगल मार्केटिंग लाइव में परफॉर्मेंस मैक्स में जेनरेटिव एआई फीचर्स की घोषणा की थी और आज हम उन्हें यूएस में सभी ग्राहकों के लिए बीटा के रूप में रोल आउट करना शुरू कर रहे हैं। इससे मार्केटर्स को बड़े पैमाने पर मदद करने और हाई-क्वालिटी एसेट्स बनाने में परफॉर्मेंस मैक्स और भी बेहतर हो जाएगा।''

गूगल एआई ऐसी एसेट्स उत्पन्न करेगा जो आपको गूगल की सभी परफॉर्मेंस इन्वेंट्री और फॉर्मेट्स में कस्टमर्स तक पहुंचने में मदद करेंगी।

आपके विज्ञापनों को बेहतर परफॉर्मेंस में मदद करने के लिए आपके कैपेंन के लिए कुछ एसेट्स का सुझाव देते या तैयार करते समय परफॉर्मेंस मैक्स परफॉर्मेंस डेटा को भी ध्यान में रखेगा।

यूजर्स के पास सीधे गूगल ऐड्स में एआई-संचालित इमेज-एडिटिंग क्षमताओं के साथ उत्पन्न और मौजूदा दोनों एसेट्स को बढ़ाने के लिए अधिक फ्लेक्सिबिलिटी होगा।

गूगल ने कहा, सभी अकाउंट्स को 2024 की शुरुआत तक गूगल ऐड्स एसेट लाइब्रेरी के जरिए इमेज एडिटिंग तक पहुंच प्राप्त होगी।

गूगल ने कहा, "कम क्रिएटिव रिसोर्सेज वाले बिजनेस के लिए, आप कुछ ही प्रांप्ट में अपनी क्रिएटिव विजन को जीवन में ला सकते हैं और अपने कैपेंन के एसेट्स को शुरू से तैयार करने के लिए सेकंडों में हाई-क्वालिटी एसेट्स उत्पन्न कर सकते हैं।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR