हिमेश रेशमिया ने 'सा रे गा मा पा' के कंटेस्टेंट्स को अपकमिंग फिल्म में गाने का दिया ऑफर

October 14 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया वर्तमान में शो 'सा रे गा मा पा' 2023 में जज के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म में एक कंटेस्टेंट को प्लेबैक का मौका दिया और कहा कि यह एक ब्लॉकबस्टर गाना होगा, जिसे कभी नहीं भुलाया जाएगा।

आइकोनिक सिंगिंग रियलिटी शो, 'सा रे गा मा पा' में हिमेश, नीति मोहन, अनु मलिक जज और आदित्य नारायण होस्ट हैं। देश के कोने-कोने से आए कंटेस्टेंट्स ने 'सा रे गा मा पा' 2023 के टॉप 12 में जगह पाने के लिए ऑडिशन दिया।

अब टॉप 11 के बीच मुकाबला है। इस वीकेंड, नीति मोहन की बहनें- शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन 'फैमिली स्पेशल' एपिसोड की नजर आएंगी। इस स्पेशल एपिसोड में, सभी कंटेस्टेंट्स ने जजों और मेहमानों दोनों को प्रभावित करने के उद्देश्य से अपना बेस्ट परफॉर्म किया।

निष्ठा शर्मा ने 'अलबेला साजन' गाया। उनकी परफॉर्मेंस से इंप्रेस जज अनु मलिक ने टेबल पर खड़े होकर सैल्यूट किया।

शक्ति मोहन ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि निष्ठा 'मोहन बहनों' का हिस्सा हैं। वहीं, हिमेश ने एक कदम आगे बढ़कर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में गाने का सुनहरा मौका दिया।

हिमेश ने कहा, ''मुझे लगता है कि आपने आज फिनाले लायक परफॉर्मेंस से भी बेहतर परफॉर्मेंस दी है। ईमानदारी से कहूं तो इस परफॉर्मेंस के बाद मुझे लगता है कि आप किसी भी शैली के गाने को गाने के लिए तैयार हैं।''

उन्होंने कहा, ''ऐसे बहुत सारे सिंगर्स हैं जो इस इंडस्ट्री में आते हैं लेकिन हर किसी को सिंगर के रूप में बॉलीवुड में ब्रेक नहीं मिलता है। लेकिन आज मैं आपको अपनी फिल्म का एक गाना दूंगा, जो ब्लॉकबस्टर गाना होगा और कभी नहीं भूला जाएगा।''

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।



D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & Morec

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR