हॉकी जूनियर विश्व कप : ओडिशा के खेल मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा

November 22 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

एफआईएच ओडिशा हॉकी जूनियर विश्व कप का आगाज होने में केवल दो दिन बचे हैं। इस बीच, ओडिशा के खेल मंत्री तुषार कांति बेहरा ने रविवार को यहां कलिंग स्टेडियम का दौरा किया और तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कलिंग स्टेडियम में विभिन्न जगहों का दौरा करते हुए अधिकारियों के साथ कोविड प्रबंधन, सुरक्षा, बुनियादी ढांचे और प्रसारण के बारे में चर्चा की।


कार्यक्रम की तैयारियों पर संतोष व्यक्त करते हुए बेहरा ने कहा, "सभी अनिवार्य व्यवस्थाएं और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। मैं इन तैयारियों से संतुष्ट हूं। हमारे प्रयास आयोजन के सुरक्षित और सफल संचालन की दिशा में हैं और मुझे विश्वास है, एक बार फिर हॉकी इंडिया के साथ ओडिशा एक बेहतरीन मेजबान साबित होगा।"


उन्होंने कहा कि कलिंगा हॉकी स्टेडियम एक प्रतिष्ठित स्टेडियम है और सभी टीमों ने यहां खेलने के लिए उत्साह व्यक्त किया है।


मंत्री ने कहा, "मुझे यह जानकर खुशी हुई कि स्टेडियम में सभी सुविधाएं मैच के लिए तैयार हैं और मेहमान टीमों ने अपने प्रशिक्षण और अभ्यास मैच शुरू कर दिए हैं। यहां का माहौल को देखकर अच्छा लगा।"


एफआईएच ओडिशा हॉकी जूनियर विश्व कप का आयोजन 24 नवंबर से 5 दिसंबर तक होगा। भाग लेने वाली लगभग सभी टीमें मेजबान शहर भुवनेश्वर पहुंच चुकी हैं और चैंपियंस खिताब जीतने के लिए कलिंग स्टेडियम में तैयारी कर रही हैं।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR