हुआवेई फ्रीबड्स 4आई एएनसी, स्लीक डिजाइन के साथ 7,990 रुपये में उपलब्ध

November 21 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

टेक दिग्गज हुआवेई ने भारतीय बाजार में फ्रीबड्स 4आई पेश किया है। यह ईयरबड्स स्टाइलिश और अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ आता है। फ्रीबड्स 4आई सिरेमिक व्हाइट, कार्बन ब्लैक, रेड और सिल्वर फ्रॉस्ट कलर फिनिश में 7,990 रुपये में उपलब्ध है।


एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) और अवेयरनेस सहित कई यूजर-फ्रेंडली फीचर्स के साथ हैयरेबल डिवाइस आता है।


डिजाइन के संदर्भ में, फ्रीबड्स 4आई में एयारपोड जैसा डिजाइन है और यह हल्का, चिकना और आरामदायक है।


ग्रिप की बात करें तो यह जॉगिंग या वर्कआउट के लिए परफेक्ट है।


दाईं ओर एक बटन आपको इसे अपने स्मार्टफोन या ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस के साथ जोड़ने की अनुमति देता है, जबकि नीचे एक यूएसबी-सी पोर्ट चाजिर्ंग दिया गया है और सामने एक एलईडी आपको शेष बैटरी के बारे में अलर्ट करता है।


फ्रीबड्स 4आई में 10 मिमी बड़ा डायनेमिक ड्राइवर है जो पंची बास के लिए व्यापक रेंज को सक्षम बनाता है और रियर चेंबर डिजाइन ध्वनि प्रभावों में स्थिरता सुनिश्चित करता है।


फ्रीबड्स 4आई 'अवेयरनेस' मोड के साथ आता है ताकि यूजर्स अपने परिवेश के बारे में जागरूक रह सके और अपने आसपास के लोगों के साथ स्पष्ट रूप से बता कर सके।


यह उल्टे ध्वनि तरंगों को उत्पन्न करने के लिए अंतर्निहित ध्वनिक घटकों और एल्गोरिदम का उपयोग करता है। यह तकनीक ईयरबड्स को सक्रिय रूप से शोर को रद्द करने और उपयोगकर्ता के लिए अधिक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देती है।


ईयरबड्स में डुअल-माइक सिस्टम है जो बाहरी हवा के शोर को कम करने में मदद करता है।


बैटरी की बता करें तो, 55एमएएच पावर सेल के साथ आने वाले ईयरबड्स अधिकतम वॉल्यूम और एएनसी ऑफ के साथ एक दिन से अधिक समय तक चलता हैं। हालाँकि, यदि आप एएनसी को चालू करते हैं, तो यह केवल 6-7 घंटे तक चल सकता है।


हुआवेई फ्रीबड्स 4आई, अपने आकर्षक और लेटेस्ट डिजाइन के साथ, इसकी कीमत सीमा में प्रभावशाली वायरलेस एएनसी इयरफोन में से एक है। यह यूजर्स को प्रभावित करेगा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR