मैं वो नहीं जो आकर्षण का केंद्र रहे : क्रिस वोक्स

August 04 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने सोमवार को कहा कि जब तक वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तब तक वह टीम के हीरो कहलाए जाने से परहेज नहीं करेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में वोक्स सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर रहे थे।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने पहले कहा था कि वोक्स बीते कुछ समय से घरेलू जमीन पर टीम के हीरो रहे हैं लेकिन उन पर किसी का ध्यान नहीं गया। वोक्स ने हालांकि कहा है कि अगर उन्हें तारीफें नहीं भी मिलती हैं तो भी उन्हें फर्क नहीं पड़ता और वह सिर्फ अपना काम करना चाहते हैं।

वोक्स ने स्काई स्पोर्टस से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं वो नहीं जो आकर्षण का केंद्र रहे। मुझे गलत मत समझिए, मैं मैदान पर जाना चाहता हूं और प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं इंग्लैंड के लिए मैच विजेता प्रदर्शन करना चाहता हूं, लेकिन मेरे बारे में लिखा जाता है या नहीं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता, मैं ईमानदारी से यह बात कह रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे आंकड़े बताए गए और इंग्लैंड में वो शानदार हैं। मैं लगातार काम करना चाहता हूं, लगातार सुधार करना चाहता हूं और उन्हें अच्छे से अच्छा करना चाहता हूं।"

तेज गेंदबाज ने कहा, "जो मेरी उम्र है और 31 साल में मैं जहां हूं, यह संभव नहीं है कि मैं जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह 500 विकेट ले पाऊं, लेकिन मैं फिर भी मेहनत जारी रखूंगा और ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहूंगा।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR