मैंने अमित शाह को लोकसभा चुनाव में भाजपा-जद-एस उम्मीदवारों की जीत के लिए एकजुट होकर काम करने का भरोसा दिया : विजयेंद्र

February 12 2024

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 कर्नाटक भाजपा इकाई के अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र ने रविवार को कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का राज्य का दौरा सफल रहा।

उन्होंने कहा, "हमने उन्हें भाजपा और जद-एस उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर काम करने का आश्‍वासन दिया है।"

उन्होंने मैसूरु में अमित शाह की अध्यक्षता में हुई कई बैठकों में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा, ''हमने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की और हमारे सभी नेताओं ने गृहमंत्री को आश्‍वासन दिया है कि वे भाजपा-जद-एस पार्टियों द्वारा उतारे गए उम्मीदवारों की जीत के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा, "केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मैसूर दौरा सफल रहा। कोर कमेटी की बैठक और मैसूरु क्लस्टर की मैसूरु, मांड्या, हासन और चामराजनगर लोकसभा सीटों के नेताओं के साथ बैठकें भी सफलतापूर्वक हुईं।"

उन्होंने कहा, “शाह ने कहा कि कर्नाटक की सभी 28 संसदीय सीटों पर भाजपा और जद-एस के लिए अनुकूल माहौल है। उन्होंने सलाह दी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का फायदा उठाने और 10 फीसदी वोट बढ़ाने के लिए हर बूथ में हमारी रणनीति क्या होनी चाहिए।“

अमित शाह ने चामुंडी पहाड़ियों का भी दौरा किया और केंद्रीय कोयला, खनन, कानून मंत्री प्रह्लाद जोशी के साथ देवी चामुंडेश्‍वरी की विशेष पूजा की।





Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR