'एनडीए में ही रहूंगा और अब से 'इधर-उधर नहीं जाऊंगा' : नीतीश कुमार

February 08 2024

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मुलाकात की और कहा कि अब से वह एनडीए में ही रहेंगे और "इधर या उधर नहीं जाएंगे"।

बैठकों के बाद नई दिल्ली में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए, नीतीश कुमार ने कहा: "मैंने पीएम नरेंद्र मोदी, एचएम अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। जब एनडीए में शामिल होने की चर्चा चल रही थी, तो सारी चर्चा बिहार से की गई थी। आज , मैं उनसे मिला और यह बहुत संतोषजनक था।

उन्होंने कहा, ''हम (भाजपा और जद-यू) 1995 से एक ही गठबंधन में हैं। हालांकि, बीच में मैं दो बार इधर-उधर (महागठबंधन) गया लेकिन अब मैं इस तरफ (एनडीए) में रहूंगा और मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा भविष्य में।"

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में नीतीश कुमार से पूछा कि वह कहां गए थे तो नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि वह अब से कहीं नहीं जाएंगे.

मोदी-नीतीश कुमार की मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली और दोनों ने बिहार में एनडीए के गठबंधन सहयोगियों जैसे चिराग पासवान, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा सहित विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

नीतीश कुमार 5 महीने बाद पीएम से मिले हैं। अब से पहले दोनों नेताओं की मुलाकात पिछले साल नई दिल्ली में आयोजित जी20 शिखर सम्मेलन के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की डिनर पार्टी के दौरान हुई थी। उस समय वह महागठबंधन में थे।

28 जनवरी को नीतीश कुमार ने गठबंधन बदल लिया और दोबारा एनडीए में शामिल हो गए।





Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR