जीवन में कुछ चाहिए तो जुनून के साथ उसका पालन करें : शिनाता चौहान

July 18 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

शिनाता चौहान फेमिना मिस इंडिया 2022, सेकेंड रनर अप का खिताब जीतने के बाद सुर्खियों में आईं। प्रतियोगिता की चकाचौंध और ग्लैमर के बावजूद, उनकी कहानी दृढ़ता और बहादुरी की है। हमने उसके और उसके अब तक के सफर के बारे में और जानने के लिए मॉडल का साक्षात्कार लिया।


खिताब जीतकर कैसा लग रहा है?


शिनाटा: जब से एक बच्चा सपना देखना शुरू कर सकता है, मैंने इसका सपना देखा है। यह एक आजीवन अभिव्यक्ति और कड़ी मेहनत का परिणाम है जो मुझे दिया गया है। मैं बहुत कृतज्ञता महसूस करता हूं और जिस उपाधि से मुझे सम्मानित किया गया है, उसका अधिकतम लाभ उठाना चाहता हूं।


आप क्या मानते हैं कि आपने जीत हासिल की और वास्तव में अपने साथियों के बीच चमके?


शिनाटा: हम सभी ने पेजेंट में समान रूप से कड़ी मेहनत की, लेकिन अगर मुझे आपको जीतने का एक कारण बताना हो, तो यह इंट्रोडक्शन राउंड में मेरा प्रदर्शन और प्रश्नोत्तर दौर में शीर्ष पांच के दौरान मेरे जवाब होंगे। मुझे लगता है कि जूरी को मेरे जवाब पसंद आए और तालियों ने मुझे महसूस कराया कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।


आप इसके बारे में दृढ़ता से महसूस करते हैं ...


शिनाटा: अगर आप जीवन में कुछ चाहते हैं, तो जुनून के साथ उसका पालन करें और डर और असफलता को अपने ऊपर हावी न होने दें


आपके परिवार ने आपको सबसे मूल्यवान सबक सिखाया है।


शिनाटा: हर चीज में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का महत्व, क्योंकि संतुष्ट रहना महत्वपूर्ण है और किसी को भी उतार-चढ़ाव से विनम्र रहना चाहिए।


महिलाएं अब अपने शरीर को गले लगा रही हैं और अपनी त्वचा में अधिक आश्वस्त हैं ... क्या आपको लगता है कि इसमें सौंदर्य और फैशन उद्योग की कोई भूमिका है?


शिनाटा: सौंदर्य और फैशन उद्योग रंगों से लेकर लोगों तक उनके द्वारा दिखाए जाने वाले उत्पादों तक प्रतिनिधित्व के बारे में है। हाल ही में समावेशिता की ओर एक बड़ा बदलाव आया है, जहां सभी आकार, रंग, आकार, रूप के मॉडल दिखाए जाते हैं; इससे अधिक महिलाएं सहज महसूस कर रही हैं और यह महसूस कर रही हैं कि हर कोई अलग है। एक आत्मविश्वासी महिला होना और खुद को स्वीकार करना महत्वपूर्ण है और मुझे खुशी है कि उद्योग अब महिलाओं की मानसिकता को सकारात्मक रूप से आकार दे रहा है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस