SHARE

RELATED

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका : संजय मांजरेकर ने की चयनकर्ताओं के विचार की आलोचना

January 23 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार के बाद क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन को टीम में वापस लाने के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के विचार की आलोचना की। मांजरेकर ने कहा, "अश्विन गेंदबाजी की लय में नहीं है, मुझे नहीं लगता की चयनकर्ताओं को तीसरे मैच में उन्हें खिलाना चाहिए, उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को मौका देना चाहिए।"


अश्विन ने चार साल से अधिक समय के बाद इस श्रृंखला में वापसी की। हालांकि, 35 वर्षीय खिलाड़ी ने मैच में ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं की है।


दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। दोनों मैचों में, भारतीय टीम के गेंदबाजों ने ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं, अश्विन ने दो मैचों में क्रमश: 1/52 और 0/68 के आंकड़े के साथ वापसी की।


ईएसपीएन क्रिकइंफो ने मांजरेकर के हवाले से कहा, "ऐसा नहीं है कि उन्होंने वापसी के लिए कोई अच्छा खेल खेला है। उम्मीद है, अब भारत को एहसास होगा कि उसके पास कोई ऐसा स्पिनर नहीं है, जो खेल के रुख को बदल सके।"


उन्होंने आगे कहा कि भारत को बीच के ओवरों को सुलझाने के लिए कुलदीप यादव को वापस लाना चाहिए।


"भारत को मैच में वापसी की जरूरत है, क्योंकि उसे बीच के ओवरों में विकेट मिलते थे।" इसलिए भारत का स्पिन आक्रमण सर्वश्रेष्ठ नहीं है और अश्विन के पास इसका लंबा ट्रैक रिकॉर्ड है, लेकिन युजवेंद्र चहल सफेद बॉल के लिए एक सफल गेंदबाज रहे हैं।"


मांजरेकर ने कहा, "भारतीय टीम में कुलदीप यादव की वापसी की जा सकती है।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

SHARE

RELATED

FEATURE

MOST POPULAR