SHARE

RELATED

तेज गेंदबाज अर्शदीप की गेंदबाजी से प्रभावित हुए इरफान पठान

May 17 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

भारत के पूर्व ऑल-राउंडर क्रिकेटर इरफान पठान ने पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की डेथ ओवरों में गेंदबाजी की सराहना की है। उन्होंने डेथ ओवरों में एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों का विकेट झटका है, जिससे यह साबित होता है कि टीम के लिए युवा क्रिकेटर कितना खास है। अर्शदीप डेथ ओवरों में पंजाब के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं, जिनका इकॉनमी रेट 7.14 है।


पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा कि, "अर्शदीप टीम के लिए एक विशेष खिलाड़ी हैं। उनके पास गेंदबाजी कराने की कला है। वह एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या और अन्य सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में दबाव में रखते हैं।"


पठान ने यह भी कहा कि अर्शदीप के प्रभावशाली प्रदर्शन ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को भी पछाड़ दिया है।


अर्शदीप के आत्मविश्वास और निडरता की सराहना करते हुए भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने महसूस किया कि युवा तेज गेंदबाज को जल्द ही राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका मिलना चाहिए।


अर्शदीप सिंह के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह एक निडर गेंदबाज हैं। जबकि कई गेंदबाज दबाव की परिस्थितियों में फंस जाते हैं और बल्लेबाज उनका फायदा उठाते हैं।


उन्होंने कहा, "दूसरे दिन हमने अर्शदीप सिंह को कगिसो रबाडा जैसे विश्व स्तरीय गेंदबाज को सुझाव देते हुए देखा कि किस लाइन पर गेंदबाजी करनी है। इससे पता चलता है कि वह क्रिकेट से कितना प्यार करते हैं और वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ अपने विचार साझा करने से नहीं कतराते। वह डेथ ओवरों में अपनी मर्जी से यॉर्कर फेंकते हैं। मेरा मानना है कि उन्हें भारत के लिए जल्द से जल्द खेलने का मौका देना चाहिए।"


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी अर्शदीप की डेथ ओवरों में गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए उन्हें आईपीएल 2022 का सर्वश्रेष्ठ युवा तेज गेंदबाज कहा।


अर्शदीप इस समय पंजाब किंग्स की गेंदबाजी लाइन-अप में गेंदबाजी के मामले में सर्वश्रेष्ठ युवा तेज गेंदबाज हैं। वह शुरूआत में और यहां तक कि डेथ ओवरों के दौरान भी सही लंबाई में गेंदबाजी कर रहे हैं।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

SHARE

RELATED

FEATURE

MOST POPULAR