यह बेहद थकाऊ सीजन था : लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन

August 04 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

इंग्लिश प्रीमियर लीग चैंपियन लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन ने प्रीमियर लीग का खिताब जिताने में क्लब का मार्गदर्शन करने के लिए कोच जुर्गेन क्लॉप की तारीफ की है। रेड्स के नाम से मशहूर लिवरपूल ने जून में प्रीमियर लीग का खिताब जीता था, जोकि उसका 30 साल बाद पहला खिताब है।

एलिसन ने ईएसपीएन ब्राजील से कहा, " यह मेरे अब तक के सबसे थका देने वाले सीजनों में से एक था। मुझे नहीं पता कि क्या यह लंबा सीजन महामारी के कारण था। यह उन सीजन में से एक था, जिसमें मैंने चोटों के कारण कम मैच खेले थे।"

उन्होंने कहा, " हम चैंपियंस लीग से जल्दी ही बाहर हो गए, लेकिन मुझे लगता है कि यह थकावट हार बार हमारे पास हर चीज देने से आती है। क्लॉप का इसमें एक बड़ा हिस्सा है, जो हमें बता रहा है कि मुख्य उद्देश्य क्या है। हमें इस बात की भी परवाह है कि हम उस उद्देश्य-प्रशिक्षण को कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं, बस कैसे वह हमारे प्रशिक्षण सत्रों का प्रबंधन करता है। वह न केवल प्रशिक्षण सत्रों पर, बल्कि दिन-प्रतिदिन के आधार पर हमें वह करने के लिए विश्वास करता है जो वह करना चाहते है।"

एलिसन ने साथ ही कहा कि उनकी सफलता का राज मैदान पर खिलाड़ियों के बीच बेहतर समझ थी।

गोलकीपर ने कहा, " हमारी टीम निश्चित रूप से बहुत मजबूत है। प्रत्येक खिलाड़ी के पास व्यक्तिगत रूप से काफी गुणवत्ता है और हमारे पास हमेशा शीर्ष पर कम से कम चार खिलाड़ी हैं, जो अपने आप में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। यह एक विशेष टीम बनाती है।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR