'अथर्व' के ट्रेलर में रहस्यमय हिंसक हत्याओं की जांच करते हैं कार्तिक राजू

November 16 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

क्राइम-थ्रिलर 'अथर्व' का ट्रेलर सस्पेंस, एक्शन और रहस्य से भरा है। इसमें अभिनेता कार्तिक राजू रहस्यमय हत्याओं की जांच करते दिख रहे हैं, जिसमें एक तेलुगु नायिका की मौत भी शामिल है।

जल्द ही यह पता चलता है कि यह एक प्रकार का घिनौना खेल है, ये हत्याएं एक ऐसा जाल बना रही हैं, जिसकी एक जोड़ने वाली कड़ी है, लेकिन यह क्या और कहां है, यह जितना दिखता है उससे कहीं अधिक पेचीदा है क्योंकि इसमें भ्रष्टाचार और गोपनीयता का एक पूरा काला जाल है।

हत्याओं के इस सिलसिले की जांच करते हुए, शुरू में यह माना गया कि अभिनेत्री की हत्या उसके प्रेमी ने की थी जिसने बाद उसने खुद को मार डाला। हालांकि, मामले के प्रमुख जासूस आश्वस्त नहीं हैं। हत्यारा बहुत चालाक और मायावी है क्योंकि इस व्यक्ति ने किसी भी चीज का कोई निशान नहीं छोड़ा है।

हालांकि, मामले की जांच करते समय कानून का एक अधिकारी होने के नाते कार्तिक राजू का अपराधियों को पकड़ने का दृढ़ संकल्प उसे नियमों का उल्लंघन करने और अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाने के लिए प्रेरित करता है। चूंकि नौकरशाही नियमों से बंधी है इसलिए नायक को निलंबित कर दिया जाता है।

लेकिन एक चतुर व्यक्ति होने के नाते वह अभी भी आगे बढ़ रहा है और उपलब्ध हर सुराग का पीछा कर रहा है, और वह यह देखने के लिए बिंदुओं को जोड़ना शुरू कर देता है कि इन सभी हत्याओं के लिए कुछ पैटर्न और कनेक्टिंग कारक हैं।

'अथर्व' का निर्देशन महेश रेड्डी ने किया है और इसमें कार्तिक राजू, सिमरन चौधरी, आयरा, अरविंद कृष्णा, कबीर दुहान सिंह, जी.मारीमुथु, आनंद, किरण माचा, शिव कुमार विजया रामा राजू, गगन विहारी भूूूूमिका में हैं।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR