कोविड-19 ने याद दिला दिया, हम कितने दुर्बल हैं : मोनिका डोगरा

March 22 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 भारतीय-अमेरिकी गायिका और संगीतकार मोनिका डोगरा ने दुनियाभर में कोविड-19 के प्रकोप पर अपनी चिंता व्यक्त की। मोनिका ने आईएएनएस से कहा, "जिंदगी में एक ऐसा बुरा वक्त कभी न कभी जरूर आता है, जब हमारी सामान्य गतिविधि बाधित हो जाती है, तब हम सभी एक ही शैली में एक ही तरह का काम करने लगते हैं। कोविड-19 ने दिखा दिया कि हम कितने नाजुक हैं। कोविड-19 हम सभी को अपने रिश्ते पर काम करने और उन्हें सुधारने की चुनौती दे रहा है और सबसे जरूरी बात यह हमें हमारी धरती पर गौर फरमाने की बात कर रहा है।"

मोनिका ने आगे कहा, "मेरा संदेश इस मुसीबत को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करना है, जिसे हमने अपनी नासमझी से अपनी ओर आकर्षित किया है। इंसान जिस कदर गलत तरीके से अपनी जिंदगी को जीता है, ऐसे में अब समझदारी से काम लेने में ही शालीनता है।"

इस बीच, मोनिका उनकी हालिया गीत 'सीक्रेट सॉस' पर लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए बेहद खुश हैं। इसे मोनिका ने खुद लिखा है और इसके साथ ही उन्होंने इस पर परफॉर्म भी किया है। मोनिका के मुताबिक, यह उनके लिए एक खास परियोजना है, क्योंकि इस गीत को बनाने के लिए वह अंतर्राष्ट्रीय बीटमेकर और सोका म्यूजिक के निर्माता केशव चंद्रदथ सिंह संग जुड़ी हैं।

इस गाने के वीडियो को ऑनलाइन जारी कर दिया गया है और इसमें मोनिका के साथ बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर भी हैं।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR