केटीएम 390 एडवेंचर 2019 में होगा लांच

June 16 2018

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

दोपहिया वाहन निर्माता केटीएम ने शुक्रवार को कहा कि वह केटीएम 390 एडवेंचर को भारतीय बाजार में साल 2019 में लांच करने की योजना बना रही है। कंपनी ने कहा कि यह मॉडल मौजूदा स्ट्रीटफाइटर ड्यूक्स और सुपरस्पोर्ट आरसी के अलावा केटीएम की ओर से प्रस्तुत मोटरसाइकिलों की एडवेंचर रेंज में शामिल होगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि केटीएम दुनिया का नंबर 1 ऑफ रोड मोटरसाइकिल ब्रांड है और वर्ष 2001 से ही विश्व के सबसे कठिन रेस के तौर पर प्रतिष्ठित डकार रैली में अपराजित रहा है। भारत में 6 साल पहले केटीएम को लांच किया गया था जो आज 45 प्रतिशत की सीएजीआर के साथ देश के सबसे तेजी से विकसित हो रहे मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक है। केटीएम देशभर के 320 शहरों में मौजूद 430 शोरूम के एक विशेष डीलर नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध है।

बयान में कहा गया कि आगामी 390 एडवेंचर मोटरसाइकिल, ब्रांड के गौरवपूर्ण रैली-रेसिंग इतिहास और अपने फ्लैगशिप 1290 सुपर एडवेंचर से विरासत में मिले गुणों को अंतर्निहित करते हुए, मोटरसाइकिल-पर्यटन समुदाय को लंबी दूरी की सवारी करने और किसी भी प्रकार के इलाके पर जीत हासिल करने के लिए एक अत्याधुनिक पैकेज प्रदान करेगा।

बजाज ऑटो लि. के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) अमित नंदी ने कहा, "चुनिंदा लोगों के लिए केटीएम एक विशिष्ट ब्रांड है। 390 एडवेंचर के साथ हम बेहद खास ड्यूल-स्पोर्ट सेगमेंट में लंबे इंतजार के बाद प्रवेश करेंगे, क्योंकि यह सेगमेंट भारतीय सड़कों के लिहाज से बेहद उपयुक्त है।"


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR