कुछ गलत फैसले टीम को महंगे पड़े : आंद्रे रसेल

April 28 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कहा है कि आईपीएल के 12वें संस्करण में कुछ गलत फैसले टीम को महंगे पड़ रहे हैं।

अच्छी शुरुआत के बाद पटरी से उतरी कोलकाता रविवार को अपने घर ईडन गार्डन्स मैदान पर बेहतरीन फॉर्म में चल रही मुंबई इंडियंस का सामना करेगी।

मुंबई इस मैच में प्लेऑफ में जगह पक्की करने का लक्ष्य लेकर उतरेगी तो दूसरी तरफ नाइट राइर्डस के सामने खुद को इस दौड़ में शामिल करने की चुनौती होगी।

इस सीजन के 10 मैचों में अबतक 406 रन बना चुके रसेल ने कहा, "हम गलत फैसले ले रहे हैं। अगर हम उन्हें आगे भी दोहराते रहें तो हम हमेशा हारते रहेंगे और हम यही कर रहे हैं। मैं कुछ ऐसे मैचों के बारे में बता सकता हूं, जिसमें हमें केवल सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की जरूरत थी, गेंदबाज मैच को नियंत्रित कर सकते थे, इससे बड़ा फर्क आता।" 

कोलकाता इस समय 11 मैचों में आठ अंकों की मदद से अंकातालिका में छठे नंबर पर है। 

कोलकाता को सबसे खराब फील्डिंग वाली टीम बताते हुए रसेल ने कहा है कि बल्लेबाजी टीम समस्या नहीं है। 

उन्होंने कहा, "वास्तव में बल्लेबाजी संघर्ष नहीं कर रही है। हमने कुछ ऐसे स्कोर बनाए थे, जिसका हमें बचाव करना चाहिए था। अब हम सबसे खराब फील्डिंग टीम हो रहे हैं।" 

रसेल ने इससे पहले चार नंबर पर बल्लेबाजी करने की इच्छा जताई थी। 

उन्होंने कहा, "मेरी कोच के साथ बातचीत हुई है। जब भी टीम को मेरी जरूरत होती है, तो वह मेरा समर्थन करते हैं। वे मुझे अब एक फ्लोटर के रूप में देख रहे हैं। अगर मुझे नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने की जरूरत है तो यह मेरा काम होगा।" 


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR