'कुमकुम भाग्य' के कुशाग्र नौटियाल दिल्ली में अलग-अलग क्षेत्रों पर बजाते थे गिटार

October 30 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

'कुमकुम भाग्य' के कुशाग्र नौटियाल ने बताया कि उनके सह-अभिनेता कृष्णा कौल कॉलेज के दिनों में एक ही रॉक बैंड का हिस्सा थे और दोनों को संगीत से काफी प्यार था। दरअसल, कुशाग्र को गिटार बजाने का शौक है और एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले वह दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों पर यह बजाते थे। उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेता बनने से पहले पेशे से गिटारवादक था, मैं अभिनय में अपना करियर बनाने से पहले बॉलीवुड और रॉक संगीत बजाता था। मेरे अब सह-अभिनेता कृष्णा कौल भी एक रॉक बैंड में गायक हुआ करते थे कॉलेज में और मैं एक ही बैंड में था।"

अभिनेता ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली में की और बाद में शिमला में स्नातक की पढ़ाई करने चले गए। वह म्यूजिक वीडियो का हिस्सा हुआ करते थे और दिल्ली के डियर पार्क में जैम भी करते थे। संगीत हमेशा से उनका पहला प्यार रहा है। अब वह अपने संगीत से शो के कलाकारों का मनोरंजन कर रहे हैं।

कुशाग्र ने कहा कि, अब उन्होंने और कृष्णा ने शो के सह-कलाकारों के साथ सेट पर जैम लगाना शुरू कर दिया है और यह उनके लिए बहुत मजेदार है।

अंत में उन्होंने कहा, "दिवंगत कृष्णा और मैंने सेट पर जाम लगाना शुरू कर दिया है, जहां हम पुलकित बांगिया, अपर्णा मिश्रा, मुग्दा चापेकर, टीना फिलिप और सभी 'कुमकुम' परिवार के साथ जाम करते हैं। हमारे बीच का जाम सत्र सेट पर कुछ अद्भुत संगीतमय समय की ओर जाता है। कलाकारों और चालक दल के सदस्यों।"

'कुमकुम भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

FEATURE

MOST POPULAR