लेंसकार्ट समर्थित नेसो ब्रांड्स ने 10 करोड़ डॉलर से अधिक जुटाए, नए सीईओ को किया नियुक्त

May 17 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

ओमनीचैनल आईवियर यूनिकॉर्न लेंसकार्ट-समर्थित नेसो ब्रांड्स ने सोमवार को कहा कि उसने नए सीईओ के रूप में बीजॉर्न बर्गस्ट्रॉम को नियुक्त करने की घोषणा के साथ-साथ सीड फंडिंग में 10 करोड़ डॉलर से अधिक जुटाए हैं। सिंगापुर स्थित वैश्विक आईवियर कंपनी नेसो ब्रांड्स ने कहा कि वह उपभोक्ता आईवियर ब्रांडों में भागीदारी और निवेश करेगी और लेंसकार्ट ग्रुप में तालमेल का लाभ उठाकर उनका विकास करेगी।


लेंसकार्ट के सीईओ पीयूष बंसल ने कहा, "यह हमारा ²ढ़ विश्वास है कि आज के आईवियर ब्रांड भविष्य के ब्रांड नहीं होंगे और नेसो भविष्य के आईवियर ब्रांड बनाने में मदद करने के लिए विश्व स्तर पर संस्थापकों के साथ साझेदारी करने की हमारी पहल है।"


नेसो ब्रांड्स के निवेशकों में केकेआर, सॉफ्टबैंक, अल्फा वेव ग्लोबल और टेमासेक शामिल हैं।


इसके नए सीईओ बर्गस्ट्रॉम ने हाल ही में वैश्विक फैशन ब्रांड एनए-केडी के लिए मुख्य विकास अधिकारी और अंतरिम मुख्य उत्पाद और प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में कार्य किया।


बर्गस्ट्रॉम ने कहा, "उद्योग में सबसे आशाजनक नए ब्रांडों में निवेश करके और प्रौद्योगिकी, निर्माण और वितरण में केंद्रीकृत संसाधनों का लाभ उठाकर, नेसो ब्रांड्स भविष्य के आईवियर ब्रांडों को मापने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात होंगे।"


2010 में स्थापित, लेंसकार्ट एशिया का सबसे बड़ा ओमनीचैनल रिटेलर और प्रीमियम और समकालीन आईवियर का निर्माता है। यह वर्तमान में 10 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है और भारत और सिंगापुर के 235 शहरों में इसकी उपस्थिति है।


बंसल ने कहा, "नेसो ब्रांड्स में इस निवेश के साथ, हम लोगों के दुनिया को देखने और अनुभव करने के तरीके को बदलने के अपने मिशन में तेजी लाना चाहते हैं।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR