लिली कोलिन्स इंटीरियर डिजाइन के साथ अपने जुनून पर व्यंजन बनाती हैं

March 05 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अभिनेत्री लिली कोलिन्स हाल ही में इंटीरियर डिजाइन के प्रति आसक्त हो गई हैं।


एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय 'एमिली इन पेरिस' अभिनेत्री, जो संगीतकार फिल कोलिन्स और उनकी दूसरी पत्नी जिल टेवेलमैन की बेटी हैं, ने खुलासा किया है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर इंटीरियर डिजाइन प्रेरणा की तलाश करना पसंद है।


अंतिम "इंस्टाग्राम रैबिट होल" के बारे में पूछे जाने पर, लिली, जिन्होंने निर्देशक चार्ली मैकडॉवेल से शादी की है, ने ग्लैमर पत्रिका को बताया: "इंटीरियर डिज़ाइन।"


लैंप और कुर्सियों को देख रहे हैं क्योंकि हम अभी एक जगह को नया स्वरूप दे रहे हैं। और फिर आप इन अद्भुत घरों पर क्लिक करना शुरू करते हैं, और फिर आप टाइल के रंग और दीवार के रंग और गलीचे देख रहे हैं।"


"यह बहुत मज़ेदार है क्योंकि एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि मेरी माँ हमेशा इंटीरियर डिज़ाइन के बारे में बात करती थीं, और मुझे कपड़ों और पॉप बैंड और सामान में अधिक दिलचस्पी थी। प्राचीन वस्तुएँ और डिजाइन।' मैं ऐसा था, 'नहीं, मैं नहीं हूं।' और अब यह सचमुच है कि मैं अपना पैसा किस पर खर्च करना चाहता हूं," उसने जारी रखा।


लिली ने पहले अपने "एमिली इन पेरिस" चरित्र के "साहस" से प्रेरित होना स्वीकार किया। श्यामला सुंदरता हिट नेटफ्लिक्स श्रृंखला में एमिली कूपर की भूमिका निभाती है, और लिली ने अपने चरित्र की शैली को प्यार करने के लिए कबूल किया।


उसने साझा किया: "मुझे लगता है कि एमिली की पसंद की बोल्डनेस और चीजों को मिलाने से नहीं डरने से मुझ पर असर पड़ा है।"


लिली को हमेशा से फैशन का शौक रहा है। हालांकि, शो में अभिनय ने उन्हें पहले से कहीं ज्यादा साहसी बना दिया है।


उसने समझाया: "मुझे बचपन से ही फैशन पसंद था, इसलिए मैं कभी भी इससे डरती नहीं थी, लेकिन मैंने हमेशा नहीं सोचा था कि यह मुझ पर काम करेगा। उन छोटे-छोटे प्रभावों को इधर-उधर फेंकना - एमिली मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करती है।" अधिक।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More.


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR