मनप्रीत ने एफआईएच अवार्ड अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया

February 17 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

एफआईएच प्लेयर ऑफ द ईयर 2019 अवार्ड से नवाजे गए भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने यह पुरस्कार अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया है। मनप्रीत ने कहा, "मैं अपने परिवार और दोस्तों को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने हमेशा से मेरा समर्थन किया है। वे मुझे पूरे करियर के लिए प्रेरित कर रहे हैं। निश्चित रूप से मैं अपने पिता को नहीं भूल सकता, अगर वह अभी भी यहां होते तो उन्हें वास्तव में मुझ पर बहुत गर्व होता। यह पुरस्कार उन्हें समर्पित जिन्होंने हमेशा मुझे समर्थन और ताकत दिए।"

मनप्रीत ने कहा कि एफआईएच प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड उन्हें आगामी एफआईएच हॉकी प्रो लीग मैचों और टोक्यो ओलंपिक के लिए आत्मविश्वास देगा।

उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए वास्तव में गर्व का क्षण है। यह अवार्ड मुझे आने वाले सभी एफआईएच हॉकी प्रो लीग मैचों के लिए और साथ ही 2020 टोक्यो ओलंपिक के लिए आत्मविश्वास देगा। यह सुनकर आश्चर्यजनक लगता है कि मैं यह पुरस्कार जीतने वाले पहले भारतीय हूं। यह उपलब्धि मेरी टीम को बेहतर प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी दिलाती है।"

मनप्रीत से पहले इस महीने की शुरुआत में विवेक सागर प्रसाद और लालरेमसियामी ने एफआईएच राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर अवार्डस जीते थे।

भारती कप्तान ने कहा कि विवेक और लालरेमसियामी द्वारा जीते गए पुरस्कार यह दशार्ते हैं कि भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीम कैसे सुधार कर रही हैं।

मनप्रीत ने कहा, "विवेक और लालरेमसियामी के साथ हमारी दोनों टीमों के लिए भी यह बहुत ही सकारात्मक बात है कि उन्होंने अपने एफआईएच राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर अवार्डस जीते हैं। यह दिखाता है कि हमारी टीमें किस तरह से सुधार कर रही हैं। इससे हमें भविष्य की प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास देगा।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR