मैक्सिमा ने भारत में 2,999 रुपये की नई स्मार्टवॉच लॉन्च की

November 28 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

लोकप्रिय घड़ी निर्माता मैक्सिमा ने भारतीय बाजार में एक नई स्मार्टवॉच मैक्स प्रो एक्स5 लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच अमेजन डॉट इन पर 2,999 रुपये में उपलब्ध है।


मैक्सिमा वॉचेस के मैनेजिंग पार्टनर मनजोत पुरेवाल ने एक बयान में कहा, "हमने इस उत्पाद को विकसित करने में काफी समय बिताया है और इसे सुपीरियर टेक के साथ पैक किया है। यह एक अद्भुत बड़ी सुपर स्क्रीन जो 450निट्स और अविश्वसनीय विशेषताएं देती है जो बेहतर मूल्य प्रदान करती है। हम हमेशा अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना चाहते हैं और मैक्स प्रो एक्स 5 के साथ हमें विश्वास है कि ऐसा होगा।"


स्मार्टवॉच में 1.7 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जिसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है, जो इसे धूप में भी चमकदार बनाएगा। मैक्स प्रो एक्स5 को ग्रे, ब्लैक, ब्लू और रोज गोल्ड रंग में उपलब्ध मेटल कोटिंग के साथ हाई-डेंसिटी एबीएस केस मटेरियल के साथ बनाया गया है।


स्मार्टवॉच को आईपी68 की अंतर्राष्ट्रीय मानक रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि यह धूल, गंदगी और रेत का सामना कर सकती है और 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में भी रह सकती है।


इसके अतिरिक्त, वॉच में इन-ऐप जीपीएस फीचर है और इसमें 10 प्लस स्पोर्ट मोड हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें एक उन्नत एलसी11 हृदय गति सेंसर भी है जो सटीक हृदय गति और एसपीओ2 रीडिंग देगा।


स्मार्टवॉच अपने उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया नोटिफिकेशन की जांच करने की अनुमति देती है और मैक्सिमा स्मार्टवियर ऐप के साथ आती है जिसके अपने फायदे हैं।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR