मयूर गिरोत्रा ने पहली बार दक्षिण एशियाई न्यूयॉर्क फैशन वीक की शुरुआत की

September 16 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

पहली बार एशियाई न्यूयॉर्क फैशन वीक (SANYFW) में, डिजाइनर मयूर गिरोत्रा ने अपना संग्रह प्रदर्शित किया।


9 सितंबर को गिरोत्रा ने जमानी को प्रदर्शित किया, जो उनकी एक प्रसिद्ध अवधारणा थी।


मयूर ने दक्षिण एशियाई क्षेत्रों के विस्तृत रूप से बुने हुए वस्त्रों के साथ प्रतिष्ठित वस्त्रों का संयोजन किया। दर्शकों को दक्षिण एशियाई संस्कृति और पारंपरिक पोशाकें प्रस्तुत की गईं, जिनमें से प्रत्येक पोशाक में मध्य पूर्वी प्रेरणा का रंग था।


मयूर ने दक्षिण एशियाई डिजाइन में अपना करियर व्यापक शोध करने, भारत के कई सांस्कृतिक स्थानों की यात्रा करने और प्राचीन कलाकृति को अपने वर्तमान रुझानों के प्रभाव के रूप में देखने के द्वारा शुरू किया। उनका ब्रांड एशियाई डायस्पोरा के जाने-माने प्रभावशाली लोगों और मशहूर हस्तियों को आकर्षित करता है, जो उनके कालातीत सौंदर्यशास्त्र के लिए धन्यवाद है जो बीते समय से प्रभावित हैं। पारंपरिक दक्षिण एशियाई शादी के लुक को उनकी कंपनी द्वारा अद्यतन किया गया है जिसमें सुरुचिपूर्ण और नुकीले लुक का संयोजन शामिल है जो प्रत्येक मॉडल के प्रत्येक कदम के साथ दर्शकों को आकर्षित करता है।


एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, डिजाइनर मयूर गिरोत्रा ने कहा: "मैं SANYFW में दक्षिण एशियाई वस्त्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं, एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी शानदार विरासत का प्रदर्शन कर रहा हूं। हम गर्व से उपमहाद्वीप से उत्कृष्ट कलात्मकता, शानदार भव्यता को एक शानदार दृश्य में प्रस्तुत करते हैं। ब्रांड एमजी कॉउचर ने बाधाओं को पार कर लिया है और 8 वर्षों से यूएसए में सबसे प्रिय ब्रांडों में से एक रहा है, हम इस बार अपने संग्रह को एक भाग में प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं।"


"जब दक्षिण एशियाई न्यूयॉर्क फैशन वीक की बात आती है, तो हमने दक्षिण एशियाई संस्कृति और फैशन की सुंदरता का विश्व स्तर पर जश्न मनाने के लिए इसे अपना जीवन मिशन बना लिया है। यही कारण है कि हम मयूर गिरोत्रा के पहले आधिकारिक SANYFW को शीर्षक देने के लिए उत्साहित हैं। उनका डिज़ाइन मास्टरपीस हैं जो हमारी संस्कृति की कहानियों और सुंदरता को उजागर करते हैं। उनके संग्रह ज़मानी के माध्यम से, हम वास्तव में वैश्विक फैशन समुदाय को दिखा सकते हैं कि दक्षिण एशियाई फैशन कला के काम से कम नहीं है," SANYFW के संस्थापक और सीईओ शिप्रा शर्मा ने कहा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR