हुंडई वेन्यू को महज़ 60 दिन में मिली 50,000 से ज्यादा बुकिंग

August 01 2019

हुंडई की सब-4 मीटर एसयूवी वेन्यू को शुरूआत से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आक्रामक कीमत, एडवांस फीचर और दमदार डिजाइन की बदलौत इसे ग्राहक हाथों-हाथ ले रहे हैं। यही वजह है कि 60 दिनों के भीतर इस कार को 50,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है। 

कंपनी के अनुसार हुंडई वेन्यू को मिली कुल बुकिंग में 55 फीसदी हिस्सेदारी ई-सिम टेक्नोलॉजी से लैस वेरिएंट की है। वेन्यू के टॉप वेरिएंट एसएक्स और एसएक्स (ओ) में यह फीचर दिया गया है। एसएक्स एकमात्र वेरिएंट है जिस में ब्लूलिंक सिस्टम और डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है। 

कंपनी का कहना है कि 35 फीसदी बुकिंग वेन्यू के डीसीटी वेरिएंट को मिली है। इस वेरिएंट में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है। इंजन के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन दिया गया है, जो आगे वाले पहियों पर पावर सप्लाई करता है। यह इंजन 120 पीएस की पावर और 172 एनएम का टॉर्क देता है। हुंडई वेन्यू में 1.2 लीटर नैचुरली एस्पैरेटेड पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन का विकल्प भी मिलता है। इन दोनों इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। 

हुंडई वेन्यू के बुकिंग आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि इस पर वेटिंग पीरियड काफी लंबा चल रहा है। देश के 20 प्रमुख शहरों में वेन्यू पर कितना वेटिंग पीरियड चल रहा है, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

अगर आप हुंडई वेन्यू को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और ये सोचकर कंफ्यूज हैं कि आपके लिए कौनसा वेरिएंट सही रहेगा, तो यहां जानें हुंडई वेन्यू का कौनसा वेरिएंट रहेगा बेहतर।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

Source Name : http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR