मिंत्रा फैशन सुपरस्टार का सीजन 3 मिंत्रा स्टूडियो और वूट पर लॉन्च

November 11 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

फैशन ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी मिंत्रा ने गुरुवार को घोषणा की है कि डिजिटल फैशन रियलिटी शो - मिंत्रा फैशन सुपरस्टार (एमएफएस) का सीजन 3 लॉन्च हो गया है। मिंत्रा फैशन सुपरस्टार देश के डिजिटल इन्फ्लुएंसर्स को जजों व दर्शकों के सामने अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन करने का मंच प्रदान करेंगे तथा समुदाय पर गहरा प्रभाव छोड़ने और उनके ²ष्टिकोण में परिवर्तन लाने का अवसर भी प्रदान करेंगे।


दर्शक 8 भाग की सीरीज में डिजिटल और पूरी तरह से खरीदारी योग्य रियलिटी फैशन शो देख सकते हैं, क्योंकि इस साल का जश्न और ज्यादा बड़ा व बेहतर होगा। इसमें प्रतियोगियों के असली जीवन की झलकियां दिखेंगी और वो पूरे देश के दर्शकों के साथ जुड़कर संवाद कर सकेंगे। इस सीजन की थीम 'आई वियर माई स्टोरी' है।


मिंत्रा में सोशल कॉमर्स मामलों के वीपी और बिजनेस हेड अचिंत सेतिया ने एक बयान में कहा, "अपने तीसरे संस्करण (एडिशन) में प्रवेश करने के साथ ही मिंत्रा फैशन सुपरस्टार अब सबसे बहुप्रतीक्षित डिजिटल फैशन रियलिटी शो है। यह विशेष रूप से देश के सोशल मीडिया-प्रेमी और फैशन के प्रति जागरूक युवाओं के लिए एक शानदार डिजिटल फैशन रियलिटी शो है, जो कि अपने कुछ समकक्षों को देखने और उनके साथ जुड़ने के लिए है, क्योंकि वे प्रासंगिक, अति आवश्यक और मनोरंजक विषयों पर चर्चा कर सकते हैं।"


मिंत्रा फैशन सुपरस्टार (एमएफएस) न केवल देश भर के डिजिटल प्रभावशाली लोगों को जजों और दर्शकों के सामने अपनी रचनात्मकता प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा, बल्कि मानसिकता को बदलने और समुदाय पर एक बड़ा प्रभाव पैदा करने का अवसर भी देगा।


मिंत्रा ऐप के माध्यम से पहली बार वूट एवं मिंत्रा स्टूडियो पर प्रसारित हो रहे इस बहुप्रतीक्षित डिजिटल रियलिटी शो में भारत के चहेते इन्फ्लुएंसर या प्रभाव छोड़ने वाले कुशा कपिला, आशना श्रॉफ, अंकुश बहुगुणा और संतू मिश्रा ज्यूरी पैनल में शामिल होंगे, जिनका नेतृत्व फैशन के दिग्गज मनीष मल्होत्रा करेंगे।


वायकॉम-18 डिजिटल वेंचर्स के एवीओडी (वूट) के प्रमुख चनप्रीत अरोड़ा ने कहा, "हम मिंत्रा फैशन सुपरस्टार के तीसरे संस्करण के लिए मिंत्रा के साथ गठजोड़ को लेकर उत्साहित हैं। वूट और मिंत्रा दोनों ही भारत में पॉप कल्चर को आकार देने में सबसे आगे रहे हैं। एक ब्रांड के रूप में जो युवाओं के साथ ²ढ़ता से प्रतिध्वनित होता है, मिंत्रा के साथ हमारा जुड़ाव हमें अपनी संयुक्त ताकत का लाभ उठाने की अनुमति देगा, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि शो महत्वपूर्ण पहुंच और स्तर हासिल करे।"


एमएफएस सीजन-3 की शुरुआत 12 प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के साथ हुई है, जो 45 मिनट के आठ एपिसोड के माध्यम से भारत के अगले बड़े फैशन इन्फ्लुएंसर के प्रतिष्ठित खिताब के लिए संघर्ष करेंगे।


प्रतियोगिता में ग्रैंड फिनाले तक के सभी एपिसोड काफी प्रभावशाली रहने वाले हैं, जहां ज्यूरी मेंबर्स की ओर से अपने पसंदीदा प्रभावशाली व्यक्ति को मिंत्रा फैशन सुपरस्टार के खिताब से नवाजा जाएगा।


इस सीजन में, प्रभावशाली लोग इंटरैक्टिव लाइव वीलॉग्स के माध्यम से दर्शकों को भी शामिल करेंगे, जो कि किसी भी पारंपरिक प्रतियोगिता से कहीं अधिक आकर्षक होने वाला है। ज्यूरी मेंबर्स शो में प्रभावशाली लोगों को स्कोर देने के लिए उनके प्रदर्शन को 'लाइक' करेंगे।


थीम 'आई वियर माई स्टोरी' किसी भी व्यक्तित्व के पीछे की वास्तविक कहानी को सामने लाना है। यानी प्रतियोगी इस शो के दौरान अपनी एक अलग और आकर्षक कहानी पेश करेगा।


कंपनी का कहना है कि इस डिजिटल दुनिया में, ज्यादातर लोग कैमरा और अन्य ट्रिक्स का इस्तेमाल करते हुए वह सभी चीजें सामने नहीं लाते हैं, जो कि असली होती हैं। 'आई वियर माई स्टोरी' की पीछे का उद्देश्य यही है कि इससे जुड़े व्यक्ति अपने आप के प्रति सच्चे एवं ईमानदार रहते हुए फैशन के माध्यम से अपनी खुद की शैली और अपने जीवन के रोमांचक सफर को बयां करेंगे।


कंपनी के अनुसार, यह अपनी सभी अंतर्निहित कमियों और संघर्षों को भी सामने लाएगा, जो कि नए फैशन और सौंदर्य सामग्री के माध्यम से व्यक्त किया जाएगा।


एमएफएस सीजन-3 के लिए चुने गए 12 प्रतियोगी देश भर में विभिन्न पृष्ठभूमि से संबंध रखते हैं और सभी के पास पास एक अलग शैली है और इसके साथ ही वे असंख्य प्रतिभाओं का प्रदर्शन करेंगे।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस