मिंत्रा ने अपने ऐप पर लॉन्च किया लग्जरी स्टोर

November 16 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

देश में अग्रणी फैशन ब्रांडों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए, मिंत्रा ने मंगलवार को सभी चीजों के लिए एक समर्पित लग्जरी स्टोर लॉन्च किया।


इस स्टोर को मिंत्रा लक्स नाम दिया गया है, जोकि मिंत्रा ने अपने ऐप पर लॉन्च किया है।


यह सेगमेंट (खंड) लग्जरी चीजें पसंद करने वाले लोगों को उनके पसंदीदा लग्जरी ब्रांडों के क्यूरेटेड संग्रह तक पहुंच प्रदान करता है, जिसमें कई श्रेणियों में द कलेक्टिव के माध्यम से मिंत्रा पर पहली बार उपलब्ध कई लग्जरी ब्रांड भी शामिल हैं।


मिंत्रा के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शेरोन पेस ने एक बयान में कहा, "मिंत्रा लक्स आज भारत में इस श्रेणी में आने वाले खरीदारों के बढ़ते समूह की आसान पहुंच के भीतर प्रमुख वैश्विक लक्जरी ब्रांड लेकर आया है।"


इस प्रस्ताव के साथ, मिंत्रा ने लग्जरी सेगमेंट में प्रवेश किया, ब्रांड और स्टाइल की एक विस्तृत श्रृंखला को उनके लिए सुलभ बनाकर अपने व्यापक ग्राहक आधार के लिए वैल्यू बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।


फैशन ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने भारत के पहले और प्रतिष्ठित मल्टी-ब्रांड लक्जरी लाइफस्टाइल रिटेलर द कलेक्टिव के साथ भी हाथ मिलाया है, जो इस सेगमेंट के लॉन्च के लिए शुरुआती जोर देने के लिए दुनिया के लक्जरी परिधान और एक्सेसरी ब्रांडों के साथ सहयोग करता है।


द कलेक्टिव पोलो राल्फ लॉरेन, टेड बेकर, हैकेट लंदन, 'ूगो और फ्रेड पेरी जैसे ब्रांडों का क्यूरेटेड संग्रह मिंत्रा लक्स में लेकर आया है।


पेस ने कहा, "हमने महामारी के दौरान अपने प्लेटफॉर्म पर लग्जरी ब्रांडों की मांग में तेज वृद्धि देखी है, जिससे हमें उसी के लिए एक समर्पित पेशकश और लग्जरी ग्राहकों को एक विशिष्ट अनुभव का आनंद लेने में सक्षम बनाने के लिए प्रेरित किया गया है।"


पेस ने आगे कहा, "हम द कलेक्टिव के साथ अपना लक्स स्टोर लॉन्च करने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं, जिसने वैश्विक लग्जरी ब्रांडों के अपने अद्वितीय वर्गीकरण के साथ ग्राहकों के दिमाग में खुद को मजबूती से स्थापित किया है।"


ब्रांड वर्गीकरण में बव्लगरी, मोवाडो टिसोट और कई अन्य प्रमुख ब्रांड शामिल हैं। इस सेगमेंट में उत्पादों की प्रमुख श्रेणियों में परिधान, एक्सेसरीज, जूते, सौंदर्य से जुड़ी चीजें और घड़ियां शामिल हैं।


मिंत्रा शुरुआत में नए लक्स स्टोर के माध्यम से 65 लग्जरी ब्रांडों के विस्तृत संग्रह की पेशकश करेगा और आगे भी पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखेगा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस