ओला इलेक्ट्रिक का रिकॉर्ड प्रदर्शन जारी, 2 दिनों में 1,100 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचने का रिकार्ड

September 17 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

ओला इलेक्ट्रिक ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये के ई-स्कूटर बेचे हैं। इससे कंपनी का रिकॉर्ड प्रदर्शन जारी है। कंपनी ने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा, 2 दिनों में, हमने बिक्री में 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यह न केवल मोटर वाहन उद्योग में अभूतपूर्व है, बल्कि यह भारतीय ई-कॉमर्स में एकल उत्पाद के लिए एक दिन में (मूल्य के आधार पर) सबसे अधिक बिक्री इतिहास में से एक है। हम वास्तव में एक डिजिटल भारत में रह रहे हैं।

फर्म ने जुलाई में घोषणा की थी कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले 24 घंटों के भीतर रिकॉर्ड-तोड़ 100,000 आरक्षण प्राप्त हुए, जिससे यह दुनिया में सबसे पहले से बुक किया गया स्कूटर बन गया।

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, जबकि खरीद विंडो अब बंद हो गई है, हमारे आरक्षण ओला इलेक्ट्रिक डॉट कोम पर खुले हैं और मैं आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि हम दिवाली के समय में 1 नवंबर, 2021 को खरीदारी विंडो फिर से खोलेंगे।

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 जुलाई की शाम को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आरक्षण खोला। ओला एस 1 और एस 1 प्रो को एक महीने बाद 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। खरीद प्रक्रिया में रंग और संस्करण का चयन करना, ऋण का चयन करना या अग्रिम भुगतान करना और डिलीवरी की तारीख प्राप्त शामिल है।

डिलीवरी अगले महीने से शुरू हो जाएगी। खरीद के 72 घंटों के भीतर खरीदारों को अनुमानित डिलीवरी तारीख के बारे में सूचित किया जाएगा।

ओला एस1 की कीमत 99,999 रुपये है; ग्राहकों को 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) देने होंगे। इन कीमतों में फेमी आईटी सब्सिडी शामिल है, लेकिन इसमें राज्य की सब्सिडी शामिल नहीं है

कंपनी ने कहा कि ई-स्कूटर को व्यापक रूप से सुलभ बनाने के लिए आक्रामक तरीके से कीमत तय की जाएगी। वे तमिलनाडु में कंपनी के अत्याधुनिक फ्यूचरफैक्ट्री से शुरू होगा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR